Friday, May 10, 2024
Advertisement

दो युवतियों ने लिया साथ रहने का फैसला्, परिजनों ने किया विरोध, मजिस्ट्रेट ने दी इजाजत

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी इच्छा से अपनी सहेली के साथ रहना चाहती है। दोनों युवतियों की उम्र 18 साल से ज्यादा है और वे बालिग हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 18, 2021 10:37 IST
दो युवतियों ने लिया साथ रहने का फैसला्, परिजनों ने किया विरोध तो मजिस्ट्रेट ने दी इजाजत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दो युवतियों ने लिया साथ रहने का फैसला्, परिजनों ने किया विरोध तो मजिस्ट्रेट ने दी इजाजत

बरेली: बरेली के एग्जक्यूटिव मजिस्ट्रेट ने दो युवतियों को उनकी इच्छा के मुताबिक एक साथ रहने की इजाजत दे दी है। हालांकि युवतियों के परिजन ऐसा नहीं चाहते थे। उन लोगों ने इन दोनों युवतियों को समझाने की भी पूरी कोशिश की लेकिन दोनों युवतियों ने कहा कि वे बालिग हैं और अपना फैसला खुद करने में सक्षम हैं।

दरअसल, करीब 20 साल की एक युवती कथित तौर पर एक महीने पहले लापता हो गई थी। बाद में वो अपनी सेहेली के घर पर पाई गई जो यूपी के रामपुर के साहाबाद में रहती है। इस संबंध में जुलाई में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। 

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी इच्छा से अपनी सहेली के साथ रहना चाहती है। दोनों युवतियों की उम्र 18 साल से ज्यादा है और वे बालिग हैं। पुलिस ने दोनों युवतियों की बात सुनने के बाद उन्हें एग्जक्यूटिव मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। मजिस्ट्रेट के सामने भी दोनों युवतियों ने अपनी दलील रखी कि वे बालिग हैं और अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। 

दोनों युवतियों ने अपनी उम्र के दस्तावेज भी पुलिस और मजिस्ट्रेट के सामने रखे। इन दोनों युवतियों ने एक साथ रहने की बात कही। जिसके बाद दोनों की काउंसिल भी कराई गई लेकिन दोनों युवतियां अपनी बात से जरा भी पीछे नहीं हटीं और एक साथ रहने के फैसले पर अड़ी रहीं। लिहाजा इन्हें साथ रहने की इजाजत दे दी गई।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement