Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में बेरोजगारी के चलते छोड़कर चली गई थी पत्नी, युवक ने फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले एक युवक ने सोमवार की रात पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान वह कथित रूप से बेरोजगार हो गया गया था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2020 21:35 IST
Man Commits Suicide, Man Commits Suicide Lockdown, Man Suicide Lockdown Unemployment- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले एक युवक ने सोमवार की रात पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले एक युवक ने सोमवार की रात पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान वह कथित रूप से बेरोजगार हो गया गया था। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कथित तौर पर युवक की बेरोजगारी के चलते उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। उसने बताया कि नौकरी जाने के बाद दोनों के बीच अक्सर अनबन होती रहती थी और इन्हीं सबके चलते पत्नी ने उसे अकेला छोड़ दिया था।

एक साल पहले ही हुई थी युवक की शादी

सूरजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि अरुण कुमार (27) नामक युवक ने सोमवार की देर रात को पंखे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि अरूण के भाई ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि लॉकडाउन के कारण वह बेरोजगार हो गया था जिसकी वजह से वह परेशान था। उन्होंने बताया कि उसकी शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी।

पति-पत्नी के बीच होता रहता था झगड़ा
प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि नौकरी छूटने के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा था जिससे उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि बीते कुछ महीनों में लॉकडाउन के चलते अपनी आय का स्रोत गंवाने वाले कई लोगों द्वारा आत्महत्या की खबरें आई हैं। वहीं, कोरोना वायरस महामारी के चलते पैदा हुए मानसिक तनावों की वजह से भी कई लोगों ने अपनी जान दी है, और ऐसा दुनिया के तमाम देशों में देखने को मिला है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement