Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उज्जैन से चौंकाने वाली खबर! कुंडली में खुदकुशी का योग बताकर शख्स ने दी जान

हैरानी की बात ये है कि सुसाइड से पहले प्रवीण ने एक कुंडली बनाई थी, जिस पर उसने लिखा कि उसकी कुंडली में सुसाइड का ही योग लिखा है, जो किसी भी हाल में नहीं टल सकता। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2020 16:08 IST
two brothers suicide citing death in kundli । उज्जैन से चौंकाने वाली खबर! कुंडली में खुदकुशी का योग - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उज्जैन से चौंकाने वाली खबर! कुंडली में खुदकुशी का योग बताकर शख्स ने दी जान

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बेहद चौंका देने वाली खबर है। यहां दो भाईयों ने सुसाइड कर लिया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों सगे भाइयों ने अंधविश्वास के चलते अपनी जान दी है। सुसाइड करने वाले दोनों भाईयों ने एक के बाद एक शिप्रा नदी में कूदकर अपनी ज़िंदगी ख़त्म कर ली। दरअसल 10 तारीख को पहले प्रवीण ने सुसाइड किया, उसके दो दिन बाद उसके छोटे भाई ने भी उसी जगह सुसाइड किया।

पढ़ें- Diwali Special Trains: रेलवे चलाएगा 196 नई स्पेशल ट्रेन, इन तारीखों के बीच होगा संचालन

हैरानी की बात ये है कि सुसाइड से पहले प्रवीण ने एक कुंडली बनाई थी, जिस पर उसने लिखा कि उसकी कुंडली में सुसाइड का ही योग लिखा है, जो किसी भी हाल में नहीं टल सकता। प्रवीण के सुसाइड के दो दिन बाद उसके छोटे भाई ने भी सुसाइड कर लिया। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि दोनों भाई कर्ज़ को लेकर परेशान थे। उन्होंने जिससे कर्ज लिया था, वो पैसे लेने के लिए उन पर दबाव डाल रहा था। 

पढ़ें- Video: बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, फिर थाने के बाहर फेंका

दरअसल प्रवीण सभी ने 10 तारीख को नरसिंह घाट के पुल से कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी उसके पश्चात उठाने के दिन से उनके छोटे भाई पीयूष ने भी इसी पुल पर जाकर के उसी स्थान से नदी में छलांग लगा दी और अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सुसाइड से पहले पीयूष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें जिक्र है उसका बड़ा भाई प्रवीण जो कि ज्योतिष का ज्ञाता था उसने अपनी कुंडली बनाई और उस कुंडली में राहु केतु का वर्णन करते हुए लिखा और यह बताया था कि उनकी मौत का जो योग बन रहा है, वो सुसाइड के रूप में ही है इसलिए इस कुंडली के आधार पर ही उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

देखिए वीडियो

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement