Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क ऑटो चालक को बेरहमी से पीटा, फिर थाने के बाहर फेंका

Jabalpur Auto Driver Beaten: ये वीडियो जबलपुर के शोभापुर ब्रिज के नीचे ऑटो ड्राइवर अजीत विश्वकर्मा को सिर्फ इसलिए बुरी तरह पीटा गया क्योंकि इससे कुछ देर पहले अजीत के ऑटो से टच होकर दो लड़कियां गिर गई थीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 13, 2020 18:57 IST
Auto driver beaten mercilessly in jabalpur watch video ।...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Auto driver beaten mercilessly in jabalpur watch video । 'जल्लाद' को पहुंचानो इसे जेल पहुंचाना है, बेरहमी से की ऑटो चालक की पिटाई, फिर थाने के बाहर फेंका

जबलपुर. सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटों से बीच सड़क गुंडागर्दी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक साढ़े 6 फीट का बेरहम इंसान एक दुबले-पतले ऑटो ड्राइवर को पटक-पटक कर मार रहा है। हमलावर सड़क पर पड़ी लोहे की शीट से ऑटो ड्राइवर पर हमला करता है, कभी थप्पड़ मारता है और कभी ज़मीन पर पटक देता है। अपने साथियों को भी ये दरिंदा ऑटो ड्राइवर को पीटने के लिए बुलाता है। ऐसा नहीं कि ये सब अकेले में दुबले-पतले लड़के को पीट रहे हैं। बीच सड़क पर खुल्लम खुल्ला हो रहा और लोग तमाशबीन बने हुए हैं।

पढ़ें- बिहार चुनाव: पीएम मोदी की रैली में आएं कम लोग लेकिन ज्यादा से ज्यादा वोटर्स तक पहुंचे बात, ये है BJP का प्लान

ये वीडियो जबलपुर के शोभापुर ब्रिज के नीचे ऑटो ड्राइवर अजीत विश्वकर्मा को सिर्फ इसलिए बुरी तरह पीटा गया क्योंकि इससे कुछ देर पहले अजीत के ऑटो से टच होकर दो लड़कियां गिर गई थीं। पहले लड़कियों ने ऑटो वाले को पीटा फिर अपने जानकार गुंडों को बुला लिया। इसके बाद अभिषेक दुबे उर्फ गुड़ी और चंदन सिंह अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर आए और पीड़ित को तब तक पीटा, जब तक जी नहीं भर गया। 

पढ़ें- Bihar Election 2020: जदयू का बड़ा फैसला, 15 नेताओं को दिखाया गया पार्टी से बाहर का रास्ता

यही नहीं इसके बाद बदमाश अभिषेक दुबे और चंदन सिंह, ऑटो ड्राइवर अजीत विश्वकर्मा को बुलेट में जानवरों की तरह लादकर ले गए और एक थाने के बाहर फेंक दिया। सोचिए, खुलेआम इतनी बेरहमी, इतनी गुंडागर्दी। इस वारदात को 48 घंटे बीत चुके हैं। पुलिस इन गुंडों को अब पकड़ नहीं पाई है। पीड़ित अजीत का परिवार बहुत गुस्से में है।

देखिए वीडियो

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement