Friday, May 17, 2024
Advertisement

यूपी के नोएडा में संदिग्ध अवस्था एक शख्स की मौत, बेहोश मिले बुजुर्ग ने भी दम तोड़ा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2020 14:01 IST
Man Dead Noida, Noida Crime, Crime Noida, Noida Death- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास बेहोशी की हालत में मिले एक वृद्ध व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में वीरेंद्र सिंह झा (57 वर्ष) पुत्र जयकांत झा रहते थे। वह ग्रेटर नोएडा स्थित पेप्सी कंपनी में काम करते थे। उन्होंने बताया कि 15 दिन से वह कंपनी में काम करने नहीं जा रहे थे। कंपनी के प्रबंधकों से उनका कोई विवाद हो गया था। अपर उपायुक्त ने बताया कि देर रात को वह शराब का सेवन करके घर पहुंचे तथा अपने बच्चों को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया। आज सुबह 4 बजे के आसपास वह लहूलुहान अवस्था में अपने कमरे में अकेले मिले।

उन्होंने बताया वीरेंद्र के भाई सुनील कुमार झा ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास 80 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति कुछ दिन पूर्व पुलिस को बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement