1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. BSP में आने को आतुर हैं सपा के कई नेता, मायावती का बयान

BSP में आने को आतुर हैं सपा के कई नेता, मायावती का बयान

सपा पर हमला बोलते हुए एक अन्य ट्वीट में बसपा प्रमुख ने कहा कि जगजाहिर तौर पर सपा का चाल, चरित्र व चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी रहा है, जिसमें थोड़ा भी सुधार के लिए वह कतई तैयार नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 16, 2021 11:07 IST
BSP में आने को आतुर हैं...- India TV Hindi
Image Source : PTI BSP में आने को आतुर हैं सपा के कई नेता, मायावती का बयान

लखनऊ. BSP के बागी विधायकों को लेकर मायावती ने अखिलेश पर पलटवार किया है। मायावती ने ट्विटर पर लिखा है कि समाजवादी पा्टी जोड़तोड और जातिवादी की राजनीति में माहिर है। SP का चाल, चरित्र और चेहरा दलित विरोधी है। मायावती ने जानकारी दी कि बागी विधाय।कों को पहले ही पार्टी से निलंबित किया जा चुका है। बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा कि घृणित जोड़तोड़, द्वेष व जातिवाद आदि की संकीर्ण राजनीति में माहिर समाजवादी पार्टी द्वारा मीडिया के सहारे यह प्रचारित करना कि बीएसपी के कुछ विधायक टूट कर सपा में जा रहे हैं घोर छलावा है।

मायावती ने अगले ट्वीट में बताया कि उन्हें काफी पहले ही सपा व एक उद्योगपति से मिलीभगत के कारण राज्यसभा के चुनाव में एक दलित के बेटे को हराने के आराप में बीएसपी से निलम्बित किया जा चुका है। सपा अगर इन निलम्बित विधायकों के प्रति थोड़ी भी ईमानदार होती तो अब तक इन्हें अधर में नहीं रखती। क्योंकि इनको यह मालूम है कि बीएसपी के यदि इन विधायकों को लिया तो सपा में बगावत व फूट पड़ेगी, जो बीएसपी में आने को आतुर बैठे हैं।

सपा पर हमला बोलते हुए एक अन्य ट्वीट में बसपा प्रमुख ने कहा कि जगजाहिर तौर पर सपा का चाल, चरित्र व चेहरा हमेशा ही दलित-विरोधी रहा है, जिसमें थोड़ा भी सुधार के लिए वह कतई तैयार नहीं है। इसी कारण सपा सरकार में बीएसपी सरकार के जनहित के कामों को बन्द किया व खासकर भदोई को नया संत रविदास नगर जिला बनाने को भी बदल डाला, जो अति-निन्दनीय है। मायवती ने कहा कि वैसे बीएसपी के निलम्बित विधायकों से मिलने आदि का मीडिया में प्रचारित करने के लिए कल किया गया सपा का यह नया नाटक यूपी में पंचायत चुनाव के बाद अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख के चुनाव के लिए की गई पैंतरेबाजी ज्यादा लगती है। यूपी में बीएसपी जन आकांक्षाओं की पार्टी बनकर उभरी है जो जारी रहेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X