1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मायावती ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले BSP कैडर से कही ये बात

मायावती ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले BSP कैडर से कही ये बात

बीसपी का कैडर मायावती का जन्मदिन बहुत जोश के साथ मनाता है। इश बार देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है ऐसे में मायावती ने बीएसपी कैडर से सादगी के साथ उनका जन्मदिन मनाने की अपील की है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2021 9:22 IST
Mayawati birthday celebration appeal book A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement म- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MAYAWATI मायावती ने अपने जन्मदिन से एकदिन पहले BSP कैडर से कही ये बात

लखनऊ. शुक्रवार 15 जनवरी को बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो और यूपी की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती का 65वां जन्मदिन है। बीसपी का कैडर मायावती का जन्मदिन बहुत जोश के साथ मनाता है। इश बार देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है ऐसे में मायावती ने बीएसपी कैडर से सादगी के साथ उनका जन्मदिन मनाने की अपील की है। मायावती ने ट्वीट कर कहा, "विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनायें तो बेहतर।"

मायावती ने अगले ट्वीट में कहा कि कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16  जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment