1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मायावती बोलीं- पंचायत चुनाव के बाद देहात में फैल रहा कोरोना, मिल रही दिल दहलाने वाली खबरें

मायावती बोलीं- पंचायत चुनाव के बाद देहात में फैल रहा कोरोना, मिल रही दिल दहलाने वाली खबरें

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 10, 2021 11:22 IST
Mayawati says coronavirus spreading in villages after panchayat elections मायावती बोलीं- पंचायत चुना- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

लखनऊ. देश में कोरोना की प्रचंड लहर हर दिन लाखों लोगों को संक्रमित कर रही है। अब कोरोना संक्रमण से गांव देहातों में भी लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही है। एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर कोरोना गांव देहातों में फैला तो सरकार के लिए हालात और भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण हो जाएंगे। इस बीच उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि गांव देहात में कोरोना फैलने से लोग दशहत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर काम करना चाहिए।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। बीएसपी की सरकार से ये मांग है कि सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर काम किया जाना चाहिए।

मायावती ने केंद्र व विभिन्न राज्य सरकार को सलाह देते हुए कहा कि अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं, वहां शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। वहां की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए आक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिए हैं। सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X