Sunday, May 05, 2024
Advertisement

फिर मजदूरों के साथ हुआ सड़क हादसा, कुल 4 प्रवासी मजदूरों की मौत

कोरोना संकट के बीच अपने गृह राज्य वापसी कर रहे प्रवासी मजदूरों के साथ सड़क हादसों की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 15, 2020 11:36 IST
migrant workers road accident in Uttar pradesh- India TV Hindi
Image Source : FILE migrant workers road accident in Uttar pradesh

उत्तर प्रदेश। कोरोना संकट के बीच अपने गृह राज्य वापसी कर रहे प्रवासी मजदूरों के साथ सड़क हादसों की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कोरोना वायरस के चलते लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बीच रोजी-रोजगार को लेकर चिंतित मजदूरों का सड़कों पर मेला रोजाना दिखाई दे रहा है। सड़कों पर पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों के साथ सड़क हादसों की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं।  

ताजा मामला नगर कोतवाली इलाके के अयोध्या बहराइच मोड़ का है यहां पर ट्रक से उतरकर सड़क पार करते समय तीन मजदूरों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मजदूर गुजरात के सूरत से बहराइच जा रहे थे।

ट्रक पलटने से 7 प्रवासी मजदूर दबे, 1की मौत

एक अन्य सड़क हादसा जौनपुर में हुआ। प्रयागराज से बस्ती जनपद की तरफ जा रहा ट्रक जौनपुर में सड़क किनारे पलट गया। हादसे में एक प्रवासी मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, ट्रक के नीचे दबे 7 प्रवासी मजदूर मजदूरों को नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बता दें कि, प्रवासी मजदूर गिट्टी से लदे ट्रक पर बैठ कर जा रहे थे। खुटहन थाना क्षेत्र के गोबरा गांव के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement