1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उत्तर प्रदेश: मस्जिद में घुसकर हंगामा, इमाम से हाथापाई, उठा ले गए ये सामान

उत्तर प्रदेश: मस्जिद में घुसकर हंगामा, इमाम से हाथापाई, उठा ले गए ये सामान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि गोवर्धन कस्बे के बड़ा बाजार इलाके में स्थित मस्जिद में सोमवार को अचानक आठ-नौ युवक घुस गए और विरोध करने पर इमाम मोहम्मद इलियास के साथ हाथापाई की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2021 8:12 IST
Mosque masjid ruckus imam beaten loudspeaker stolen Uttar Pradesh Mathura Vrindavan उत्तर प्रदेश: मस- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) उत्तर प्रदेश: मस्जिद में घुसकर हंगामा, इमाम से हाथापाई, उठा ले गए ये सामान

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गोवर्धन कस्बे के बड़ा बाजार मस्जिद में रविवार को अराजक तत्वों ने घुस कर इमाम से हाथापाई की और लाउडस्पीकर के तार तोड़कर ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया। इस सिलसिले में मस्जिद के इमाम से मिली तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि गोवर्धन कस्बे के बड़ा बाजार इलाके में स्थित मस्जिद में सोमवार को अचानक आठ-नौ युवक घुस गए और विरोध करने पर इमाम मोहम्मद इलियास के साथ हाथापाई की। उन्होंने बताया कि युवक छत पर चढ़ गए और लाउडस्पीकर और तार लेकर फरार हो गए। घटना से गुस्साए दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि कस्बे में माहौल बिगाड़ने की इस कोशिश को विफल कर दिया गया है और इमाम सहित सभी बाशिंदों को उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इमाम द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर सौरभ नंबरदार, पवन शर्मा, धीरज कौशिक, कान्हा ठाकुर, दीपक शर्मा, रॉकी, डोरी, जय ठाकुर सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X