1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मुंबई-गोरखपुर अंत्‍योदय एक्‍सप्रेस पटरी से उतरी, इगतपुरी के पास हुआ हादसा

मुंबई-गोरखपुर अंत्‍योदय एक्‍सप्रेस पटरी से उतरी, इगतपुरी के पास हुआ हादसा

मुंबई भुसावल रूट पर आज तड़क एक बड़ा हादसा टल गया। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गोरखपुर के बीच चलने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस (12598) आज पटरी से उतर गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 18, 2019 8:55 IST
Antyodaya Express - India TV Hindi
Antyodaya Express 

मुंबई भुसावल रूट पर आज तड़क एक बड़ा हादसा टल गया। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से गोरखपुर के बीच चलने वाली अंत्‍योदय एक्‍सप्रेस (12598) आज पटरी से उतर गई। यह घटना सुबह 3.40 बजे की है। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

रेलवे से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में मुंबई-गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस के दूसरे डिब्बे की एक ट्रॉली गुरुवार सुबह पटरी से उतर गयी जिस कारण पहाड़ी क्षेत्रों में मध्य रेलवे की सेवा प्रभावित हुई है। मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना तड़के करीब तीन बजकर 50 मिनट पर कसारा और इगतपुरी के बीच हुई। ट्रेन मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चली थी और उसे उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जाना था। 

उन्होंने बताया, ‘‘सामान्य यातायात बहाल करने का प्रयास जारी है। सिर्फ डाऊन लाइन प्रभावित हुई है, मध्य लाइन और अप लाइन पर यातायात सामान्य है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए रेल यातायात पर बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।’’ मध्य रेलवे ने दुर्घटना के बारे में जनकारी लेने के लिए सीएसएमटी पर 022-22694040 हेल्पलाइन नंबर शुरू किया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X