Friday, May 17, 2024
Advertisement

नोएडा में कोरोना से 'हाहाकार'! एक दिन में मिले एक हजार से ज्यादा मरीज

Coronavirus Cases in Noida: जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 28,803 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 33,689 मरीज अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 9 मरीजों की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 24, 2021 7:24 IST
Noida coronavirus cases more than thousand cases found in a day नोएडा में कोरोना से 'हाहाकार'! एक दि- India TV Hindi
Image Source : PTI नोएडा में कोरोना से 'हाहाकार'! एक दिन में मिले एक हजार से ज्यादा मरीज

नोएडा. देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे नोएडा में भी कोरोना की दूसरी लहर के कारण हाहाकार मचा हुआ है। गौतमबुद्धनगर में शुक्रवार को कोविड-19 के रिकॉर्ड 1000 से ज्यादा मामले सामने आए, वहीं संक्रमण की वजह से 9 और मरीजों की मौत हो गई जिससे जनपद में मरने वालों की संख्या बढ़कर 138 हो गई।  जिले में शुक्रवार को 353 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

जनपद में कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 33,689 हो गई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 1064 मरीज पाए गए। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 4793 मरीजों का उपचार चल रहा है।

जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 28,803 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 33,689 मरीज अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 9 मरीजों की कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 138 हो गई है। उन्होंने बताया कि विगत कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए एकदूसरे से दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें, मास्क लगाएं, साफ सफाई का ध्यान रखें तथा जरूरत हो तभी घर से निकलें।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement