Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नोएडा में SI का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, साथी कर्मियों और परिजनों को किया गया क्वारंटाइन

जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस में डायल 112 पर तैनात एक उपनिरीक्षक (SI) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 05, 2020 23:09 IST
नोएडा में SI का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, साथी कर्मियों और परिजनों को किया गया क्वारंटाइन- India TV Hindi
नोएडा में SI का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, साथी कर्मियों और परिजनों को किया गया क्वारंटाइन

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस में डायल 112 पर तैनात एक उपनिरीक्षक (SI) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया और उनके सम्पर्क में आने वाले सहकर्मियों, परिवारीजन तथा अन्य व्यक्तियों को क्वारंटाइन कर उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है। यह निगरानी पुलिस विभाग और स्वास्थ्य विभाग कर रहा हैं।

SI के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी जिला पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके दी। विज्ञप्ति में बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पॉजिटिव पाए गए उपनिरीक्षक किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। बता दें कि इससे पहले जिला प्रशासन की ओर से बताया गया था जिले में मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित 13 मरीज पाए गए हैं।

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (जिला सर्विलांस अधिकारी) सुनील दोहरे ने बताया कि मंगलवार को कोरोना वायरस के 52 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिनमें 39 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

उन्होंने बताया कि आज पाए गए मरीजों को मिलाकर जनपद में कोविड-19 से संक्रमित 192 मरीज हो गए हैं। इनमें 109 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 83 मरीजों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement