Friday, March 29, 2024
Advertisement

MLA सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगा ओमप्रकाश राजभर ने कहा, मुख्तार और अतीक से बड़े माफिया बीजेपी में हैं

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2020 16:26 IST
Om Prakash Rajbhar, Om Prakash Rajbhar Surendra Singh Ballia, Surendra Singh BJP MLA- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

बलिया: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही राजभर ने यह भी दावा किया है कि मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद से बड़े माफिया सत्तारूढ़ दल में हैं। ओमप्रकाश राजभर शुक्रवार को बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में गए थे, जहां विगत 15 अक्टूबर को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के चयन के दौरान हुए विवाद में में जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्यात कर दी गई थी।

‘जातीय हिंसा भड़का रहे हैं बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह’

दुर्जनपुर में पाल परिवार से मिलने के बाद राजभर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने दुर्जनपुर हत्याकांड में मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह का बचाव कर रहे विधायक सुरेंद्र सिंह पर जातीय हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि वह बीजेपी के इशारे पर लगातार बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि सुरेंद्र सिंह के स्थान पर किसी दूसरे दल के नेता ने बयानबाजी की होती तो अब तक उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया होता। उन्होंने आरोप लगाया कि हाथरस कांड से लेकर बलिया जिले के दुर्जनपुर कांड तक बीजेपी अपने नेताओं को बचाने के लिए घटना को उलझा रही है।

‘बिहार में हमारी मदद के बिना नहीं बनेगी सरकार’
राजभर ने कहा कि दुर्जनपुर में अधिकारियों की मौजूदगी में हुई हत्या की घटना दिल दहला देने वाली है और अपराधी को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार पर राजनीतिक प्रतिशोध में कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी में मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व आजम खान से बड़े माफिया हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती। बिहार में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी, BSP मुखिया मायावती व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के दल के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे राजभर ने कहा कि उनके गठबंधन से बीजेपी का सर्वनाश हो रहा है। बिहार चुनाव में 18 सभाएं कर चुके राजभर ने दावा किया कि गठबंधन बिहार में ताकत के रूप में उभरेगा तथा उनके समर्थन के बगैर अगली सरकार नहीं बनेगी।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement