Thursday, April 18, 2024
Advertisement

यूपी में एनकाउंटर पर ओवैसी का कम्युनल कार्ड! बोले- योगी आदित्यनाथ कहते हैं ठोक दो

ओवैसी ने कहा कि चार साल से बीजेपी की सरकार है और यूपी रियासत के चीफ मिनिस्टर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर बाकी नहीं रखी की भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई जाएं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 15, 2021 12:30 IST
Owaisi attacks CM Yogi Adityanath plays muslim card  यूपी में एनकाउंटर पर ओवैसी का कम्युनल कार्ड! बो- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी में एनकाउंटर पर ओवैसी का कम्युनल कार्ड! बोले- योगी आदित्यनाथ कहते हैं ठोक दो

बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में एनकाउंटर पर कम्युनल कार्ड चल दिया है। ओवैसी ने बलरामपुर की एक रैली में कहा कि यूपी में 6475 एनकाउंटर हुए हैं, जिसमें 37 फीसदी मुसलमान हैं यानि ओवैसी ने अपराध और अपराधियों में भी मजहब ढूंढ लिया। ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ कहते हैं ठोक दो, यूपी में रूल ऑफ लॉ है या रूल ऑफ डर। ओवैसी ने कहा कि योगी सिर्फ एक मजहब की बात करते हैं।

पढ़ें- Kisan Andolan: मायावती ने बोला मोदी सरकार पर हमला, कहा- मृतक किसानों के परिवारों को दो नौकरी

पढ़ें- पुलिस स्टेशन में मना सपा कार्यकर्ता के बर्थडे का जश्न, वीडियो वायरल होने के बाद नपे SHO

ओवैसी ने कहा कि चार साल से बीजेपी की सरकार है और यूपी रियासत के चीफ मिनिस्टर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोई कसर बाकी नहीं रखी की भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई जाएं। इन्होंने कोई कसर की बाकी नहीं रखी कि एक ही मजहब की, एक ही तबके की और एक ही जात बिरादरी की बात करें।

पढ़ें- गुड न्यूज! गरीब बेटियों की शादी करवाएगी योगी सरकार, देगी वित्तीय सहायता
पढ़ें- कैसा ये इश्क है? 3 बच्चों की मां 8वीं क्लास के छात्र के साथ भागी

उन्होंने आगे कहा कि जब से बीजेपी की सरकार की बनी, 2017 से 2020 के दरमियान में 6475 एनकाउंटर हुए, जिसमें से मरने वालों की तादाद 37 फीसदी मुसलमानों की थी और यूपी  में मुसलमानों की आबादी की फीसद 18 या 19 परसेंट के बीच है, आखिर ये जुलूम क्यों हो रहा है। ओवैसी के आरोपों का जवाब दिया, यूपी के डिप्टी सीएम असदुद्दीन ओवैसी ने। उन्होंने कहा कि वो हिंदु और मुसलमान के रूप में देखते हैं, सरकार या पुलिस अपराध के रूप में देखती है। दृष्टिकोण का अंतर है, दृष्टिदोष है उनको।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement