Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस को बड़ी सफलता, मुंबई से ​शूटर को किया गिरफ्तार

लखनऊ में ​इसी सप्ताह हुए चर्चित रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुम्बई में छुपा एक शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 06, 2020 9:42 IST
Ranjeet Bachchan Murder - India TV Hindi
Ranjeet Bachchan Murder 

लखनऊ में ​इसी सप्ताह हुए चर्चित रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुम्बई में छुपा एक शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने शूटर के परिजनों के मोबाइल फ़ोन और सीडीआर खंगालने के बाद मुम्बई से इसे गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शूटर हत्या के बाद ट्रेन से मुम्बई भागा था। पुलिस और STF की टीम ने मुंबई के एक इलाके से शूटर को हिरासत में लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम आज शूटर को लेकर लखनऊ पहुचेगी। शूटर से पूछताछ के बाद 2 अन्य लोगों को भी पड़ोसी ज़िले से हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि हत्या की वारदात में कई लोग शामिल थे। हत्या साजिश का हिस्सा हो सकती है। अब तक मिले सबूत इशारा कर रहे कि पारिवारिक विवाद और प्रापर्टी हत्या की वजह हो सकती है। 

बता दें कि रविवार तड़के सुबह गोली मारकर हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या कर दी गई थी। लखनऊ के हज़रतगंज स्तिथ ग्लोब पार्क के पास हत्या की वारदात हुई थी। जांच में जुटी पुलिस टीम को हत्याकांड से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement