1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. विकास दुबे को उज्जैन से ला रहा यूपी पुलिस का कांस्टेबल कोरोना संक्रमित, महकमे में हड़कंप

विकास दुबे को उज्जैन से ला रहा यूपी पुलिस का कांस्टेबल कोरोना संक्रमित, महकमे में हड़कंप

विकास दुबे के साथ उज्जैन से लेकर आ रही एसयूवी पर सवार एक कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2020 10:59 IST
Vikas Dubey- India TV Hindi
Image Source : PTI Vikas Dubey

उत्तर प्रदेश के कानपुर का कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को एन्काउंटर में मारा गया। लेकिन अब खबर आ रही है कि विकास दुबे के साथ उज्जैन से लेकर आ रही एसयूवी पर सवार एक कांस्टेबल कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई को एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि शनिवार देर रात कांस्टेबल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर आयी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अधिकारी ने बताया कि उसी एसयूवी वाहन में चार और पुलिसकर्मी सवार थे। विकास को उज्जैन से लेकर आ रही एसयूवी कानपुर के निकट अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी थी। इसके बाद कथित तौर पर भागने की कोशिश कर रहे विकास को पुलिस ने मार गिराया था। संक्रमित कांस्टेबल को भी मुठभेड़ के दौरान चोटें आयीं। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि एन्काउंटर में मारे गए विकास दुबे का पोस्टमार्टम से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था। हालांकि विकास का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। लेकिन अब इस कॉन्सटेबल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब इससे जुड़े कई अधिकारियों और पुलिस के अन्य कर्मचारियों के भी कोरोना से संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X