Friday, April 19, 2024
Advertisement

जमानत के बाद यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को छोड़ा, जानिए किन धाराओं के तहत किया गया था गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी को जमानत के बाद छोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2020 18:50 IST
Rahul Priyanka gandhi released after bail hathras case । जमानत के बाद यूपी पुलिस राहुल-प्रियंका को छ- India TV Hindi
Image Source : PTI जमानत के बाद यूपी पुलिस ने राहुल-प्रियंका को छोड़ा, जानिए किन धाराओं के तहत किया गया था गिरफ्तार

नोएडा. उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी को जमानत के बाद छोड़ दिया। दोनों कांग्रेस नेताओं ने पर्सनल बॉड भी भरा। यूपी पुलिस इन दोनों नेताओं को पूरी घेरेबंदी में इन्हें गेस्टहाउस से दिल्ली के लेकर निकली। पुलिस की तरफ से बताया गया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धारा 188, 269 और 270 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

आपको बता दें कि दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने गुरुवार को हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया गया था। इस दौरान यहां पुलिस के साथ धक्का मुक्की में राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े। राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और दूसरे नेताओं के साथ गुरुवार सुबह हाथरस के लिए रवाना हुए थे। लेकिन यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचते ही इनके वाहनों को पुसिल ने रोक दिया।

राहुल गांधी ने मीडिया से कहा, "अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर फेंक दिया। मैं पूछना चाहता हूं, क्या इस देश में केवल (नरेंद्र) मोदीजी ही चल सकते हैं? क्या कोई सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता? हमारा वाहन रोक दिया, तो हमने चलना शुरू कर दिया।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement