Friday, March 29, 2024
Advertisement

किसान महापंचायत में भीड़ देख राकेश टिकैत हुए खुश, 'मिशन यूपी' के बारे में दी अहम जानकारी

राकेश टिकैत ने कहा कि हम यूपी की जनता से अपनी बात कहेंगे। हम जनता को अपनी मुद्दे बताएंगे। हम ये बताएंगे कि देश बिक रहा है। हम जनता के बीच में जाएंगे, इस तरह की मीटिंग्स करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2021 14:20 IST
Rakesh Tikait kisan mahapanchayat mission uttar pradesh muzzafarnagar latest news किसान महापंचायत मे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV किसान महापंचायत में भीड़ देख राकेश टिकैत हुए खुश, 'मिशन यूपी' के बारे में दी अहम जानकारी

मुजफ्फरनगर. पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत चल रही है। इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने अपने मिशन यूपी के बारे में विस्तार से बताया। राकेश टिकैत ने इंडिया टीवी के संवाददाता पवन नारा से बातचीत में कहा कि हम अपने मुद्दे जनता के बीच में रखेंगे। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जैसी पंचायतें होंगी। यही मिशन यूपी है। उन्होंने पूछा कि क्या इस देश में अपनी बात कहना क्या कोई गुनाह है क्या?

किसे वोट देने के लिए कहेंगे?

जब राकेश टिकैत से सवाल किया गया कि वो किसे वोट देने के लिए कहेंगे तो उन्होंने कहा कि हम यहां विपक्ष को इकट्ठा करने के लिए नहीं आए हैं। जनता अपने आप देख लेगी कि हराना है या नहीं। कोई भी सरकार अगर गलत काम करेगी तो उसके खिलाफ आंदोलन चलेगा। ये आंदोलन चलते रहेंगे, ये वैचारिक क्रांति है औ ये विचार से ही हारेंगे।

'जनता को बताएंगे देश बिक रहा है'
राकेश टिकैत ने कहा कि हम यूपी की जनता से अपनी बात कहेंगे। हम जनता को अपनी मुद्दे बताएंगे। हम ये बताएंगे कि देश बिक रहा है। हम जनता के बीच में जाएंगे, इस तरह की मीटिंग्स करेंगे। उन्होंने कहा कि भारत सरकार अगर बुलाएगी तो हम बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक भारत सरकार चलवाएगी, ये आंदोलन चलता रहेगा। जब तक वो बात नहीं मानेंगे आदोलन चलता रहेगा। देश में आजादी की लड़ाई 90 साल तक चली, ये आंदोलन कितने साल चलेगा ये हमको जानकारी नहीं है। जब तक समस्या रहेगी आंदोलन जारी रहेगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement