Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर RLD में गुस्सा, मथुरा में किया महापंचायत का आयोजन

हाल ही में हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर RLD कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है। सोमवार को इसी के विरोध में मथुरा में एक महापंचायत का आयोजन किया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 12, 2020 19:10 IST
RLD Mahapanchayat in Mathura against Lathicharge on Jayant Chaudhary । जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज स- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RLD Mahapanchayat in Mathura against Lathicharge on Jayant Chaudhary । जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज से RLD में गुस्सा, मथुरा में महापंचायत का आयोजन

मथुरा. हाल ही में हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को लेकर RLD कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है। RLD इसके विरोध में मुजफ्फरगनर में एक सभा का आयोजन कर चुकी है, ऐसी ही एक महापंचायत का अयोजन सोमवार को मथुरा में किया गया, जिसमें बड़ी तादाद में रालोद समर्थक उमड़े। इस पंचायत में जयंत चौधरी के साथ समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पंजाब के अकाली दल के पूर्व सांसद जगमीत सिंह बरार, इंडियन नेशनल लोक दल के नेता अभय सिंह चौटाला सहित कई नेता मौजूद रहे।

पढ़े- Hathras Case: हाथरस के डीएम ने ली 'रात में दाह संस्कार' के फैसले की पूरी जिम्मेदारी

पढ़े- Bihar Election 2020: कई नेता नहीं सह पाए टिकट न मिलने का दर्द, एक को आया हार्ट अटैक तो कई फूट-फूटकर रोए

  
RLD कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा, "मैं आपके हक़ और मान सम्मान के लिए हमेशा लड़ता रहूंगा। इसके लिए हम सबको एक होकर चलना होगा, पुलिस नें हम पर लाठी चलाईं, अब किसान अपनी लाठी से लड़ाई लड़ेगा, हम चौधरी चरण सिंह की विचारधारा पर चलने वाले लोग किसानों का हक लेना जानते हैं और किसान अब जाग चुका है, एकजुट है। पानी सर के ऊपर निकल गया है, अब किसानों को सरकार के खिलाफ लाठी उठाने को मजबूर होना पड़ रहा है। हम किसानों के लिए हमारा संघर्ष अंतिम सांस तक जारी रखेंगे।"

पढ़े- 'नंगे-भूखे घर से हैं शिवराज, देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं कमलनाथ'

पढ़े- मुंह में राम बगल में छुरी, चीन के सुरक्षाकर्मियों ने बॉर्डर पर नेपाली टीम के साथ किया 'गंदा काम'
 
महापंचायत में जयंत चौधरी ने कहा, "मैं हाथरस इसलिए गया क्योंकि चौधरी चरण सिंह ने सिखाया कि कभी दबे-कुचले के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। गरीब परिवार पर हुए अत्याचार को अंतरराष्ट्रीय साजिश बता कर मुद्दे से भटकाया जा रहा है। माता-पिता की अनुमति के बिना ही रात में शव को जला दिया जाता है, ये कैसा न्याय है।" 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement