Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

दाह संस्कार से लौट रहे थे लोग, रास्ते में ट्रक से हुई गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी का निधन हो गया था। खजुरा गांव निवासी दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव वाराणसी ले गए थे। लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई।

IANS Written by: IANS
Published on: February 09, 2021 10:42 IST
road accident in jaunpur uttar pradesh दाह संस्कार से लौट रहे थे लोग, रास्ते में ट्रक से हुई गाड़ी क- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दाह संस्कार से लौट रहे थे लोग, रास्ते में ट्रक से हुई गाड़ी की टक्कर, 6 की मौत, कई घायल

जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर से भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के पास मंगलवार को ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। एएसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि वाराणसी-जौनपुर सीमा त्रिलोचन में जौनपुर राजमार्ग पर मंगलवार दाह संस्कार से लौटते समय ट्रक-पिकअप वाहन की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल और वाराणसी में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें- Chamoli Disaster: टनल से रेस्क्यू गए लोगों के शरीर में दर्द, घंटों तक लोहे की सरियों पर लटके रहे

पढ़ें- Chamoli Disaster: उत्तर प्रदेश के 70 लोग लापता, परिवारों में छाई मायूसी

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी धनदेई देवी का निधन हो गया था। खजुरा गांव निवासी दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव वाराणसी ले गए थे। लौटते समय जौनपुर-वाराणसी सीमा पर लहंगपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप सवार 6 लोगों की मौत हो गई। 4 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जबकि पुलिस ने सभी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें- भारतीय रेल ने बदला इन स्पेशल ट्रेनों का टाइम, देखिए पूरी लिस्ट
पढ़ें- अरविंद केजरीवाल की बेटी के साथ ऑन लाइन फ्रॉड, जालसाजों ने ऐंठ लिए 34 हजार

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement