1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गोरखपुर-फूलपुर में जीत दर्ज करने के बाद शिवपाल यादव ने की अखिलेश की तारीफ

गोरखपुर-फूलपुर में जीत दर्ज करने के बाद शिवपाल यादव ने की अखिलेश की तारीफ

बता दें कि बीएसपी के समर्थन से जीत के बाद कल अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की और उनका धन्यवाद किया। बुधवार रात इन दोनों के बीच करीब एक घंटे की बातचीत हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 15, 2018 11:31 IST
Shivpal-Yadav-congratulates-Akhilesh-and-SP-workers-for-Lok-Sabha-bypoll-victory-in-UP- India TV
गोरखपुर-फूलपुर में जीत दर्ज करने के बाद शिवपाल यादव ने की अखिलेश की तारीफ

नई दिल्ली: गोरखपुर और फूलपुर में बीएसपी के समर्थन से जीत दर्ज करने के बाद शिवपाल यादव ने अखिलेश की तारीफ की है। शिवपाल यादव ने कहा कि ये कार्यकर्ताओ की कड़ी मेहनत की जीत है और शिवपाल ने जीत के लिए समाजवादी पार्टी के नेतृत्व को भी बधाई दी। शिवपाल ने उम्मीद जताई और कहा है कि जीत का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा।

शिवपाल यादव ने कहा, “समाजवादी पार्टी की ऐतिहासिक विजय पर फूलपुर एवं गोरखपुर संसदीय क्षेत्र की जनता, समाजवादी पार्टी के कुशल नेतृत्व, कर्मठ कार्यकर्ताओं एवं विजयी प्रत्याशियों को बहुत-बहुत बधाई। कड़ी मेहनत व सामाजिक न्याय की साझी जमीन पर लिखी गई यह खूबसूरत कहानी मील का पत्थर साबित हो, ऐसी मंगल कामना।“

बता दें कि बीएसपी के समर्थन से जीत के बाद कल अखिलेश यादव ने मायावती से मुलाकात की और उनका धन्यवाद किया। बुधवार रात इन दोनों के बीच करीब एक घंटे की बातचीत हुई। अखिलेश जीत की बधाई देने मायावती के घर गए थे। यूं तो ये मुलाकात वन टू वन थी लेकिन बुआ और बबुआ की कुछ बातें छिप नहीं सकीं।

लखनऊ में अखिलेश और मायावती का सरकारी आवास पास-पास ही है लेकिन इसे तय करने में तैईस साल लग गए। खैर दोनों नेता मिले लेकिन मुलाकात के दौरान कमरे में इन दोनों के अलावा कोई नहीं था। यानि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और बीएसपी की सुप्रीमो वन टू वन मीटिंग में देश का राजनीतिक समीकरण बदलने पर चर्चा कर रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13