Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बीजेपी कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार समाजवादी पार्टी की नेता कांग्रेस में शामिल

अंशु अवस्थी के मुताबिक रितु सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस और प्रियंका आम लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 11, 2021 22:41 IST
Ritu Singh Lakhimpur Kheri, Ritu Singh Lakhimpur Kheri Congress, Ritu Singh Congress- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/INCUTTARPRADESH कांग्रेस में शामिल होने के बाद रितु सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी जैसी नेता की जरुरत है।

लखनऊ: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश लखीमपुर खीरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार की शिकार समाजवादी पार्टी से ब्लॉक प्रमुख पद की उम्मीदवार शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हो गईं। इस मौके पर रितु ने कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी जैसी नेता की जरुरत है। उन्होंने कहा कि वह प्रियंका पर विश्वास करते हुए कांग्रेस में शामिल हो रही हैं। रितु ने कहा कि घटना के बाद समाजवादी पार्टी का कोई नेता उनसे मिलने नहीं आया था।

‘केवल कांग्रेस और प्रियंका आम लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं’

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने शनिवार को बताया कि हालिया पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी की ब्लॉक प्रमुख उम्मीदवार और नामांकन के दिन भारतीय जनता पार्टी की मनमानी का शिकार हुई रितु सिंह अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गईं। गौरतलब है कि जुलाई में प्रियंका गांधी वाद्रा अपने उत्तर प्रदेश दौरे के बीच रितु सिंह समेत समाजवादी पार्टी की 2 महिला कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए लखीमपुर खीरी गईं थी जिनके साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था। अंशु अवस्थी के मुताबिक रितु सिंह ने कहा कि केवल कांग्रेस और प्रियंका आम लोगों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ लड़ सकती हैं।


2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पूरे दिल से काम करने का भरोसा दिलाया 
रितु ने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी जैसी नेता की जरुरत है इसलिए उनमें विश्वास व्यक्त करते हुए वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं। रितु सिंह ने खेद जताया कि सपा का कोई नेता घटना के बाद उनसे मिलने नहीं गया। उन्होंने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए पूरे दिल से काम करने का भरोसा दिलाया। आरोप लगा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव के नामांकन के दौरान रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक अनीता की साड़ियां खींची थीं जिसकी व्यापक आलोचना हुई थी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement