1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: सेक्टर-62 में ट्रांसफार्मर में आग लगी, धमाका हुआ, छह युवक झुलसे

नोएडा: सेक्टर-62 में ट्रांसफार्मर में आग लगी, धमाका हुआ, छह युवक झुलसे

पश्चिम उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-62 में बार्कले कंपनी के पास शुक्रवार को बिजली के ट्रॉन्फार्मर में अचानक आग लग गई और जोरदार धमाका हुआ जिससे छह युवक झुलस गए। 

Bhasha Bhasha
Published on: January 17, 2020 23:07 IST
Transformer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

नोएडा। पश्चिम उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-62 में बार्कले कंपनी के पास शुक्रवार को बिजली के ट्रॉन्फार्मर में अचानक आग लग गई और जोरदार धमाका हुआ जिससे छह युवक झुलस गए। थाना सेक्टर 58 के थानाध्यक्ष शावेज खान ने बताया कि बार्कले कंपनी के बाहर लगे ट्रॉन्सफार्मर में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और फिर कुछ देर बाद जोर से धमाका हुआ जिससे वहां खड़े कंपनी के छह युवक झुलस गए।

शावेज खान ने बताया कि झुलसे युवकों को पास के ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से पांच युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि एक युवक की हालत नाजुक होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि ट्रॉन्सफॉर्मर फूंकने के बाद उससे निकला गरम तेल वहां खड़े लोग के ऊपर गिरा जिसकी वजह से वे झुलस गए।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment