Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नोएडा में दो सगी बहने लापता, परिजनों ने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई

गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूरजपुर कस्बे से दो नाबालिग सगी बहनें कथित तौर पर लापता हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2021 15:06 IST
crime News- India TV Hindi
crime News

गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सूरजपुर कस्बे से दो नाबालिग सगी बहनें कथित तौर पर लापता हैं। इस मामले में परिजनों ने उनके अपहरण की रिपोर्ट सूरजपुर थाने में दर्ज कराई है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि सूरजपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी दो नाबालिग बेटियां (उम्र क्रमश: 12 वर्ष तथा 17 वर्ष) सात जनवरी से घर से लापता हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिंह ने बताया कि किशोरियों के पिता ने मनोज नामक युवक द्वारा अपहरण करने की आशंका जताई है।

पूर्वी दिल्ली में नाले के निकट से महिला का शव बरामद 

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में पुलिस को एक नाले के निकट एक महिला का सड़ा-गला शव बरामद हुआ है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को शुक्रवार दोपहर दो बजकर 45 मिनट के आसपास चिल्ला रेगुलेटर नाले के निकट एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिसकर्मियों को वहां सड़ी-गली अवस्था में शव मिला। हालांकि शव पर जख्म के निशान नहीं थे। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 25 से 30 साल के बीच होने की संभावना है। उसकी पहचान करने की कोशिश चल रही है और मौत के पीछे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

तस्कर गिरफ्तार, 1.15 किलोग्राम गांजा बरामद 

थाना फेस-3 पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया जिसके पास से लगभग 1.15 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीखित ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली थाना पुलिस ने हिंडन पुस्ता शिव मंदिर के पास से शातिर गांजा तस्कर इरफान उर्फ मुन्ना पुत्र मोहम्मद उमर निवासी जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने 1.15 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement