Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

उन्नाव गैंगरेप केस: SIT टीम पीड़िता के गांव पहुंची, कुलदीप सेंगर के समर्थकों ने किया हंगामा

इस केस की जांच के लिए पीड़िता के गांव में एसआईटी की टीम पहुंची तो गांव में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों ने हंगामा शुरु कर दिया और वो विधायक के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी बीच पीड़िता ने कहा है कि उन्हें अबतक न्याय नहीं मिला है। पीड़ित ने कहा कि अतुल सिंह ने मेरे पिता को मार डाला। पीड़ित ने कहा कि उसे नौकरी का झांसा देकर विधायक के घर ले जाया गया था और फिर रेप के बाद विधायक ने जान से मारने की धमकी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 11, 2018 14:13 IST
Unnao Gangrape Case: SIT team visits victim's village, Kuldeep Sengar supporters protest- India TV Hindi
उन्नाव गैंगरेप केस: SIT टीम पीड़िता के गांव पहुंची, कुलदीप सेंगर के समर्थकों ने किया हंगामा  

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अल्टीमेंटम के बाद उन्नाव गैंगरेप केस की जांच बेहद ही तेज हो गई है। एसआईटी को आज शाम तक सीएम योगी को जांच रिपोर्ट सौंपनी है। इसी सिलसिले में एसआईटी की अगुवाई कर रहे  लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण रेप पीड़ित लड़की के साथ उसके गांव पहुंचे जहां आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर के परिवार के पांच लोगों से एसआईटी ने पूछताछ की। एडीजी ने पीड़ित लड़की से भी उसके आरोपों को लेकर बातचीत की जिसके बाद उसे एक बार फिर गांव से उन्नाव के होटल में पहुंचा दिया गया। इस बीच एडीजी ने कहा कि पीड़ित को हर हाल में न्याय मिलेगा और आज शाम तक आरोपियों पर कार्रवाई जरूर होगी। एडीजी ने कहा कि एसआईटी पर कोई दबाव नहीं है और जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

वहीं इस केस की जांच के लिए पीड़िता के गांव में एसआईटी की टीम पहुंची तो गांव में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों ने हंगामा शुरु कर दिया और वो विधायक के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इसी बीच पीड़िता ने कहा है कि उन्हें अबतक न्याय नहीं मिला है। पीड़ित ने कहा कि अतुल सिंह ने मेरे पिता को मार डाला। पीड़ित ने कहा कि उसे नौकरी का झांसा देकर विधायक के घर ले जाया गया था और फिर रेप के बाद विधायक ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने कहा कि वो सीएम योगी से मिलना चाहती है।

इससे पहले सीएम योगी ने एसआईटी को उन्नाव रेप केस में किसी भी सूरत में आज शाम तक अपनी प्राथमिक रिपोर्ट पेश करने को कहा है। सीएम के इस अल्टीमेटम के साथ ही उन्नाव रेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर शिकंजा कस गया है। विधायक का नाम रेप के केस में आरोपी के तौर पर शामिल कर लिया गया है। हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन रेप पीडित के पिता की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गिरफ्तार विधायक के भाई अतुल सिंह पर मारपीट के साथ साथ हत्या का केस भी दर्ज कर लिया गया है। 

VIDEO : उन्नाव रेप केस: पीड़िता ने दी आत्महत्या की धमकी, कहा- बीजेपी आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को बचाने की कोशिश कर रही है 
VIDEO : मेरा भाई निर्दोष है, विधायक कुलदीप सेंगर की बहन का दावा 
VIDEO -  उन्नाव बलात्कार मामला :  आरोपी कुलदीप सेंगर की पत्नी लखनऊ में डीजीपी ओपी सिंह से मिलने पहुंची 
VIDEO :  उन्नाव गैंगरेप ऑडियो टेप से बड़ा खुलासा, विधायक ने पीड़ित परिवार से कही थी यह बात

रेप पीड़ित के पिता की आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनको बेरहमी से मारा गया था। शरीर पर चोट के एक दो नहीं 14 निशान थे। डॉक्टरों ने मौत का कारण पिटाई की वजह से बडी आंत का फटना बताया। सीएम के एक्शन में आते ही मामले में पुलिस भी हरकत में दिख रही है। सबसे पहले तो उन पुलिसवालों पर कार्रवाई हुई जिन्होंने इस मामले में लापरवाही की। एसपी ने एसओ समेत कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस ने रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह के भाई अतुल सिंह और उसके गुर्गों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और विधायक के भाई पर हत्या का केस भी दर्ज हो गया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement