Friday, April 26, 2024
Advertisement

कार से नीचे उतरा इंजीनियर, पत्नी और बेटी सहित गाड़ी को ले उड़े बदमाश और फिर...

गौतमबुद्धनगर के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि वारदात सूरजपुर में हुई। हमें कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। हम अभियुक्तों की पहचान और वाहन के संभावित स्थान का पता लगाने की प्रक्रिया में हैं। सीसीटीवी कैमरों के जरिए हम रूटों की मैपिंग कर रहे हैं। हमें भरोसा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 16, 2021 8:39 IST
unsafe greater noida oppo engineer car stolen when his wife and daughter were in it कार से नीचे उतरा- India TV Hindi
Image Source : PTI कार से नीचे उतरा इंजीनियर, पत्नी और बेटी सहित गाड़ी को ले उड़े बदमाश और फिर...

नोएडा. उत्तर प्रदेश में पुलिस व्यवस्था की पोल खोल देने वाला एक और मामला सामने आया है। इन दिनों दिल्ल्ली एनसीआर के सबसे हॉट इलाकों में से एक ग्रेटर नोएडा में रविवार शाम को बेखौफ बदमाश गन पॉवइंट पर एक इंजीनियर की कार ले भागे। इस कार में युवक की पत्नी और चार महीने की बच्ची भी बैठी थी। बेखौफ बदमाशों ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर इंजीनियर की पत्नी और उसके बच्चे को धक्का मार के कार से नीचे उतार दिया और कार लेकर चंपत हो गए। 

पढ़ें- अप्रैल के अंत में भारत आएंगे बोरिस जॉनसन, Brexit के बाद होगा उनका पहला बड़ा दौरा

ग्रेटर नोएडा की ओमैक्स पॉम सोसायटी में रहने वाले निशांत निशांत ढांडा ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "शाम के करीब 7 बजे होंगे। मैं अपनी पत्नी और चार महीने की बेटी के साथ पास के बाज़ार गया था। मैं कार से उतर कर कुछ चीजें खरीदने के लिए नीच उतरा ही था कि मैंने अपनी पत्नी को चिल्लाते हुए सुना। मैंने मुड़कर देखा कि दो लोग मेरी कार में घुस रहे हैं। साफ पता चल रहा था कि उनकी मंशा कार चुराने की है लेकिन मैं अपनी पत्नी और बच्ची के लिए चिंतित था।"

पढ़ें- मंदिर यात्रा, देशभक्ति और नारे: AAP भाजपा का हिंदुत्व कार्ड हथियाने के प्रयास में

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास एक गन थी, जो उन्होंने उनकी पत्नी की तरफ तान रखी थी। जैसे ही निशांत ने ये सब होते देखा तो वो सामान छोड़ कार की तरफ दौड़े। उन्होंने बताया कि कार का दरवाजा पूरी तरह से बंद नहीं था क्योंकि आरोपी जल्दबाजी में थे, एक बदमाश तो पूरी तरह से कार में घुस भी नहीं पाया था कि वो कार ले भागे। निशांत ने बताया कि वो कुछ दूर भागे लेकिन वो कार तक नहीं पहुंच पाए। तब तक उनकी पत्नी और बेटी कार के अंदर ही थे। 

पढ़ें- कोविड-19 से हुई देरी, इस साल आरंभ हो सकता है जनगणना का काम: गृह मंत्रालय

बदमाशों ने निशांत की पत्नी को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान एक बदमाश कार चला रहा था जबकि दूसरा निशांत की पत्नी के साथ पीछे वाली सीट पर बैठा था। निशांत कार में चाबी लगी छोड़ गए थे। निशांत ने बताया कि करीब 300 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने उनकी पत्नी और बच्ची को कार से धक्का दे दिया गनीमत ये रही कि उनके चोट नहीं आई सिर्फ पैरों पर खरोंच है।

गौतमबुद्धनगर के डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि वारदात सूरजपुर में हुई। हमें कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। हम अभियुक्तों की पहचान और वाहन के संभावित स्थान का पता लगाने की प्रक्रिया में हैं। सीसीटीवी कैमरों के जरिए हम रूटों की मैपिंग कर रहे हैं। हमें भरोसा है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। कई टीमें केस पर काम कर रही हैं। बता दें कि इस घटना के बाद यूपी पुलिस ने चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है, जिनमें एक चौकी इंचार्ज शामिल है। सस्पेंड किए जाने वालों में में उप-निरीक्षक अरुण वर्मा, हेड कांस्टेबल उपेंद्र सिंह और बीट अधिकारी साहिल सुल्तान और आकाश शामिल हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement