1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. दिल्ली के तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल आगरा के 28 में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

दिल्ली के तबलीगी जमात कार्यक्रम में शामिल आगरा के 28 में से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले आगरा के 28 लोगों में से 6 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2020 9:41 IST
coronavirus cases in Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : coronavirus cases in Uttar Pradesh  

उत्तर प्रदेश। दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले आगरा के 28 लोगों में से 6 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन. सिंह ने बताया कि आगरा में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 18 हो गई, जिनमें से 8 को डिस्चार्ज कर दिया गया है।  

यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 139 हुई

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से अबतक दो लोगों की मौत हो चुकी हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटकर फिरोजाबाद आए बिहार के 7 जमाती में से 4 की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आयी है। इनको शिकोहाबाद के वार्ड में आईसोलेट किया गया, बाकी 3 को अलग वार्ड में आईसोलेट किया जा रहा है। प्रशासन में हड़कंप मच गया है और फिर से चारों के ब्लड को लखनऊ के केजीएमयू भेजा गया है। उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से मेरठ और आगरा में 6, फिरोजाबाद में 4, जौनपुर और बस्ती में 2-2 और गाजियाबाद व गाजीपुर में 1-1 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ प्रदेश में अबतक कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 139 हो गई है।

सबसे ज्यादा मरीज नोएडा में

अब तक नोएडा में 48, मेरठ में 26, आगरा में 18, लखनऊ में 10, गाजियाबाद में 9, बरेली में 6, फिरोजाबाद व बस्ती में 4-4, बुलंदशहर में 3-3, पीलीभीत, जौनपुर व वाराणसी में 2-2, लखीमपुर खीरी, कानपुर, मुरादाबाद, शामली, जौनपुर और बागपत में 1-1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X