Saturday, May 04, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ देखा तो आधा गंजा कर दिया, VIDEO में देखिए यूपी पुलिस का टॉर्चर

शाहजहांपुर (उप्र): यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ये साफ कर चुके हैं कि सहमति से बैठे प्रेमी जोड़े को पुलिसवाले परेशान न करें लेकिन इसके बाद भी ऐसी घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 01, 2017 19:52 IST
up police- India TV Hindi
up police

शाहजहांपुर (उप्र): यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ये साफ कर चुके हैं कि सहमति से बैठे प्रेमी जोड़े को पुलिसवाले परेशान न करें लेकिन इसके बाद भी ऐसी घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी के शाहजहांपुर से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एंटी रोमियो मुहिम के नाम पर पुलिसवालों ने एक लड़के को आधा गंजा कर दिया। पुलिसवालों के चेहरे भी वीडियो में साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद तीनों कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

ये घटना यूपी के शाहजहांपुर की हैं। यहां कोतवाली इलाके के साउथ सिटी में ये लड़का अपनी दोस्त के साथ घूम रहा था। तभी अजीजगंज चौकी के इन पुलिसवालों ने लड़के और लड़की को रोक लिया। पुलिसवालों ने लड़की को तो घर जाने दिया लेकिन लड़के को सरेआम ऐसी सज़ा दी कि उसको कानून की नज़र में सही नही ठहकाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 22 मार्च का है। सीएम योगी के शपथ के बाद अलग-अलग जिलों में एंटी रोमियो स्कॉयड की टीम बना दी गई थी। शाहजहांपुर में भी पुलिस की टीम गर्ल्स कॉलेज के सामने मुस्तैद थी। कॉलेज के सामने मौजूद लड़कों से पूछताछ चल रही थी। लेकिन अजीज गंज चौकी के तीन पुलिसवालों ने तो हद पार दी। उन्होंने सरेआम अपनी मर्जी से साथ घूम रहे लड़के और लड़की को पकड़ा और फिर लड़के को खुद जज बनकर सबक सिखाने लगे।

मोबाइल का कैमरा ऑन था और जमीन पर काली शर्ट पहने बैठा एक लड़का। दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे। वो गुजारिश करता रहा ..माफी मांग रहा था। लेकिन तभी हाथ में उस्तरा थामे एक शख्स उसके करीब पहुंचा और फिर उस्तरा लड़का के सिर पर चलने लगा। जैब कैमरा थोड़ा सा हिला तो लड़के के बिल्कुल पास तीन पुलिसवाले नजर आए। उस्तरा चलता रहता है और बेबस लड़का चुपचाप सिर झुकाए बैठा रहा।

देखिए वीडियो-

आधे बालों पर उस्तरा चलता और फिर उस्तरे वाले को रोकने का फरमान सुनाई दिया। इस लड़के को सड़क पर ही सज़ा दी जा रही थी लेकिन एक पुलिसवाला लोगो को रोकने की बजाए मोबाइल से वीडियो बना रहा था। कुछ ही मिनटो में लड़के को आधा गंजा कर दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सफाई दे रही है कि लड़को को आधा गंजा करने का फैसला पब्लिक ने लिया था। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पूरी वारदात के दौरान पुलिसवाले मौजूद थे और उन्होंने एक बार भी किसी को रोकने की कोशिश नहीं की। पुलिसवालों के चेहरे भी वीडियो में साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद तीनों कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

यूपी में एंटी रोमियो स्कॉयड ने शुरूआती दौर में कई लड़की लड़कों को बेवजह भी फटकार लगाई थी । सीएम के आदेश को आधे अधूरे तरीके से समझनेवाले पुलिसवालों को सीएम योगी ने बाद में साफ शब्दों में अपना संदेश दिया था। यूपी के शाहजहांपुर में इस लड़के के साथ ऐसा सलूक करनेवाले पुलिसवालों के खिलाफ जांच के बाद कानूनी धाराओं में केस भी दर्ज किया जा सकता है ।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement