Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कनिका कपूर को यूपी पुलिस ने भेजा नोटिस, ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने का मामला

कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को पुलिस ने उनकी ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा है।

Ruchi Kumar Reported by: Ruchi Kumar
Updated on: April 27, 2020 16:49 IST
कनिका कपूर को यूपी पुलिस ने भेजा नोटिस, ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने का मामला- India TV Hindi
कनिका कपूर को यूपी पुलिस ने भेजा नोटिस, ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने का मामला

लखनऊ: कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक होने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को पुलिस ने उनकी ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस भेजा है। दरअसल, कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन पर ट्रेवल हिस्ट्री छिपाने के आरोप लगे थे। हालांकि, ठीक होने के बाद उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी ओर से सफाई भी दी थी।

इसके अलावा हाल ही में रविवार को कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सफाई दी। कनिका के मुताबिक, उनकी ट्रेवल हिस्ट्री के बारे में कई गलत बातें कही गईं। कनिका के मुताबिक, वह 10 मार्च को लंदन से मुंबई आई थीं और एयरपोर्ट पर उनकी जांच भी हुई थी। 10 मार्च तक कोई एडवाइजरी नहीं थी कि उन्हें अपने को घर मे क्वारंटाइन करना है। 

कनिका के मुताबिक, उनकी तबीयत बिलकुल ठीक थी, जिस वजह से उन्हें घर मे क्वारंटाइन रहने की जरूरत महसूस नहीं हुई। इसके बाद वह अपने परिवार से मिलने 11 मार्च को लखनऊ आ गईं। 

कनिका के मुताबिक, उन्होंने कोई पार्टी होस्ट नहीं की। वह सिर्फ एक लंच और दोस्त की पार्टी में गईं तथा जब उन्हें 17 और 18 मार्च को कोरोना के लक्षण दिखे तो उन्होंने अपनी जांच कराई। कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह मुंबई और लखनऊ में जिन लोगों से मिलीं, उनमें से किसी को भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement