1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: घर में सो रहे दंपति पर फेंका तेजाब, पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलसे

UP: घर में सो रहे दंपति पर फेंका तेजाब, पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलसे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दंपति पर सोते समय कुछ बदमाशों ने तेजाब से हमला कर दिया। मंगलवार रात अमरजीत और उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंकने के बाद अज्ञात बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 27, 2021 11:19 IST
UP: घर में सो रहे दंपति...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: घर में सो रहे दंपति पर फेंका तेजाब, पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलसे

प्रतापगढ़ (उप्र): उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक दंपति पर सोते समय कुछ बदमाशों ने तेजाब से हमला कर दिया। मंगलवार रात अमरजीत और उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंकने के बाद अज्ञात बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए। उनकी चीख सुनकर दंपति का बेटा जाग गया और पड़ोसियों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गया।

दंपति की स्थिति को देखते हुए, उन्हें बाद में प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। दंपति के परिवार के सदस्यों ने किसी से कोई विवाद या दुश्मनी होने से इनकार किया है। तेजाब हमले की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। इलाके की पुलिस तुरंत पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई।

पति अमरजीत कोरी राजमिस्त्री का काम करता है और काला जादू भी करता था। पुलिस अब इसी दृष्टिकोण से जांच कर रही है।

एएसपी दिनेश द्विवेदी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना पर दंपति के परिवार और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X