Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

यूपी के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झड़प, एक की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच झडप में एक शख्स की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 26, 2018 16:31 IST
UP kasgnag voilence- India TV Hindi
UP kasgnag voilence

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में एक शख्स की मौत और कई लोगों के घायल होने की खबर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कासगंज शहर के मथुरा-बरेली हाइवे पर बिलराम गेट के पास जब युवा तिरंगा यात्रा निकाल रहे थे,तभी एक समुदाय के लोगों ने इसका विरोध किया और मामला इतना बढ़ गया की पथराव और आगजनी के बाद फायरिंग हुई जिसमें गोली लगने से 1 युवक की मौत हो गयी हैं।

वहीं मौके पर जिलाधिकारी आर.पी सिंह ने हालत बेकाबू होते हुए जिले में धारा 144 लागू कर दी। वही पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने हालत काबू में पाने के लिए एटा,अलीगढ,हाथरस से भी पुलिस फ़ोर्स को बुला लिया। फायरिंग में गोली लगने से तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए है,जिसमें एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी है और हालत को काबू में करने के लिए जिला प्रशासन लगा हुआ है। वही मामले को बढ़ता देख मौके पर पहुंचे आईजी अलीगढ संजीव गुप्ता ने बताया कि गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी है और भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात है। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोनों पक्षों से शांति की अपील की है। सीएम ऑफिस की तरफ से जारी ट्वीट में कहा गया है कि सीएम ने उपद्रवी तत्वों से सख्ती से निपटने के आदेश दिए हैे।

एजडीजे लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने इंडिया टीवी को बताया कि फायरिंग में एक शख्स की मौत हुई है और हालात नियंत्रण में है। हिंसाग्रस्त इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि हालात निंयत्रण में है और जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को सरकार किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेगी।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement