Monday, May 20, 2024
Advertisement

UP : नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सकरौली थाना पुलिस ने अदालत के आदेश से दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 09, 2017 21:35 IST
gangrape victim- India TV Hindi
gangrape victim

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सकरौली थाना पुलिस ने अदालत के आदेश से दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आगरा के एत्मादुद्दौला थानांतर्गत ग्राम मिलका निवासी एक युवती ने अदालत के आदेश से रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 21 सितम्बर को वह आगरा से टूंडला आ रही थी। बस में कोतवाली नगर का निवासी सुनील अपनी साथी के साथ बैठा हुआ था। बातों ही बातों में ही इन लोगों ने दोस्ती कर ली।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कुछ देर बाद पीने के लिए कोल्डड्रिंक की बोतल दी। कोल्डड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। आरोप है कि नामजद लोगों द्वारा उसको सकरौली थाना क्षेत्र के रिजावली चौराहा पर उतारा गया, उसके बाद यह लोग उसको पालगढ़ी गांव ले गए। आरोप है कि सुनील व उसके साथी ने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसको जब सुबह होशा आया तो उसने पाया कि वह पालगढ़ी गांव में है। 

पीड़िता मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सकरौली थाने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की। थक हारकर युवती ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से एक प्रार्थना पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। अदालत के आदेश पर सकरौली थाना पुलिस ने सुनील सहित दो लोगों के खिलाफ धारा 376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement