1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. तंत्र-मंत्र सीखने अमेरिका से वाराणसी आई विदेशी महिला की गेस्ट हाउस में मिली लाश

तंत्र-मंत्र सीखने अमेरिका से वाराणसी आई विदेशी महिला की गेस्ट हाउस में मिली लाश

लॉकडाउन के दौरान ये महिला अपने बेटे और एक सहेली के साथ उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब ये अमावस्या की रात मणिकर्णिका घाट पर कोई पूजा करना चाहती थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 23:06 IST
तंत्र-मंत्र सीखने अमेरिका से वाराणसी आई विदेशी महिला की गेस्ट हाउस में मिली लाश- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE तंत्र-मंत्र सीखने अमेरिका से वाराणसी आई विदेशी महिला की गेस्ट हाउस में मिली लाश

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार (28 अगस्त) को एक निजी गेस्ट हाउस में विदेशी महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई है। इस गेस्ट में ये महिला करीब बीस दिन पहले ही रहने आई थी। यही वो विदेशी महिला है, जो लॉकडाउन के दौरान अमावस्या की रात में तंत्र सीखने की जिद कर रही थी और पुलिस से कहासुनी के बाद सुर्खियों में आई थी। बताया जाता है कि ये महिला यहां तंत्र मंत्र की विद्या सीखने वाराणसी आई थी। फिलहाल महिला की सूचना अमेरिकी दूतावास को भेज दी गई है। मूल रूप से अमेरिका के बूट्स की रहने वाली मृतक महिला लॉकडाउन से पहले वाराणसी आई थी।

पढ़ें- Zoom मीटिंग के दौरान सेक्रेटरी के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया अधिकारी

लॉकडाउन के दौरान ये महिला अपने बेटे और एक सहेली के साथ उस वक्त सुर्खियों में आई थी, जब ये अमावस्या की रात मणिकर्णिका घाट पर कोई पूजा करना चाहती थी। उस वक्त ये महिला रामनगर में नगर पालिका के एक गेस्ट हाउस में ठहराई गई थी। उस दौरान इसने पूजा करने की जिद को लेकर बेहद हंगामा किया और अनशन पर बैठ गई थी, लेकिन लॉकडाउन होने के कारण पुलिस ने इसको मणिकर्णिका घाट नहीं जाने दिया। आज शुक्रवार (28 अगस्त) को दशाश्वमेध थाना इलाके के पांडेयघाट स्थित केपिचिनो गेस्ट हाउस में इसकी लाश मिली है। 

पढ़ें- आधार में केवल एक बार अपडेट होता है ये कॉलम, करेक्शन कराने में खर्च होंगे अब इतने रुपए

गेस्ट हाउस के स्टाफ ने कहा- बीमार थी महिला

गेस्ट हाउस के स्टाफ का कहना है कि ये महिला काफी दिनों से बीमार थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उधर, पुलिस ने इसकी सूचना अमेरिकी एंबेसी को दे दी गई है। महिला के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट के निशान भी नहीं मिले। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

सितंबर 2020 में बैंक इतने दिन रहेंगे बंद, देखिए पूरी लिस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment