Friday, May 31, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश चुनाव: कानपुर में भाजपा की बेहद अहम बैठक, नड्डा देंगे कमल खिलाने का 'मंत्र'

बीजेपी का क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन दोपहर 2 बजे से कानपुर में शुरु होगा। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 23, 2021 7:14 IST
Uttar Pradesh Elections BJP Meeting in Kanpur JP Nadda to Address ground level workers उत्तर प्रदेश - India TV Hindi
Image Source : PTI उत्तर प्रदेश चुनाव: कानपुर में भाजपा की बेहद अहम बैठक, नड्डा देंगे कमल खिलाने का 'मंत्र'

Highlights

  • कानपुर में भाजपा क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
  • जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल
  • बूध अध्यक्षों को चुनाव में कमल खिलाने का गुरुमंत्र देंगे नड्डा

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी हरसंभव कोशिश में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित बीजेपी के तमाम नेता एक के बाद एक दौरा कर माहौल बनाने में जुटे हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस समय उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। वो लखनऊ और गोरखपुर में थे और आज कानपुर पहुंच रहे हैं।

कल शाम लखनऊ में हुई अहम बैठक

चुनाव को लेकर कल बीजेपी कोर कमेटी की लखनऊ में देर शाम अहम बैठक हुई। लखनऊ में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी सहित कई कद्दावर नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में छोटी पार्टियों के साथ सीटों के बंटवारे को लेकर मंथन हुआ। आज भी यूपी में बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है।

दोपहर 2 बजे शुरू होगा क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
बीजेपी का क्षेत्रीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन दोपहर 2 बजे से कानपुर में शुरु होगा। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। जेपी नड्डा बूध अध्यक्षों को विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का गुरुमंत्र देंगे। बीजेपी में संगठन की सबसे निचली इकाई बूथ है, इसलिए ये बैठक बहुत खास मानी जा रही है। हर वोटर और समाज के हर तबके तक पहुंचने के लिए यूपी में भारतीय जनता पार्टी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के साथ अब नई तैयारी शुरू कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement