Friday, March 29, 2024
Advertisement

पलायन करने वालों से उत्‍तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने की अपील, सावधानी और सतर्कता से करें सफर

कटारिया ने लोगों से अपील की है कि इस महामारी के दौर में वह पूरी सावधानी पूर्वक यात्रा करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करें।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: March 28, 2020 10:43 IST
Uttar Pradesh Transport Minister Ashok Kataria appeals, travel with caution - India TV Hindi
Uttar Pradesh Transport Minister Ashok Kataria appeals, travel with caution

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लागू किए गए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से प्रवासी व दिहाड़ी मजदूरों का हुजूम सड़कों पर उतर आया है। यह सभी अपने-अपने घर पहुंचने के लिए पैदल ही निकल पड़े हैं। दिल्‍ली के बॉर्डर पर ऐसे हजारों लोग अपने गांव या घर पहुंचने के लिए बसों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उत्‍तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा है कि सरकार ऐसे लोगों की हर संभव मदद करेगी।

उत्‍तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देशानुसार सभी प्रवासी मजदूरों को उनके गांव तक पहुंचाने का इंतजाम किया गया है। अभी तक उत्‍तर प्रदेश सड़क परिवहन की 120 बसों के जरिये अबतक 6000 लोगों को उनके घर पहुंचाया जा चुका है। उन्‍होंने बताया कि इन बसों को सैनेटाइज करके ही उपयोग किया जा रहा है।

कटारिया ने लोगों से अपील की है कि इस महामारी के दौर में वह पूरी सावधानी पूर्वक यात्रा करें और सो‍शल डिस्‍टेंसिंग का पूरा पालन करें। उन्‍होंने कहा कि अगर ज्‍यादा जरूरी न हो तो जो लोग जहां हैं वहीं पर रुके रहें और महमारी के वि‍रुद्ध लड़ाई में ऐसा कर अपना योगदान दें। जो लोग अपने घर वापस आना चाहते हैं उनसे मेरा निवेदन है कि जिन बसों में वह जा रहे हैं उनमें पूरी सावधानी बरतें और अपने आप को सैनेटाइज करते रहें।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement