Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विकास दुबे पर लखनऊ में दर्ज हुआ रंगदारी, वसूली और धमकी देने का मुकदमा

दीप प्रकाश दुबे के घर से बरामद हुई सरकारी एंबेसडर विनीत पांडेय ने नीलामी में खरीदी थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 05, 2020 22:46 IST
Vikas Dubey- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE विकास दुबे पर लखनऊ में दर्ज हुआ रंगदारी, वसूली और धमकी देने का मुकदमा

लखनऊ. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही हैं। पुलिस ने विकास दुबे के चारों तरफ से घेरना शुरू कर दिया है। लखनऊ में विकास दुबे के रंगदारी, वसुली और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। विकास दुबे और उसके भाई दीप प्रकाश दुबे के खिलाफ लखनऊ की कृष्णानगर कोतवाली में केस दर्ज हुआ है।

आपको बता दें कि दीप प्रकाश दुबे के घर से बरामद हुई सरकारी एंबेसडर विनीत पांडेय ने नीलामी में खरीदी थी। विकास दुबे धमकाते हुए जबरन नीलामी में खरीदी कार को उठा ले गया था। विनीत पांडेय ने ही कृष्णानगर कोतवाली में विकास दुबे और उसके भाई पर एफआईआर दर्ज करवाई है। 

विकास दुबे का रिश्तेदार बसपा नेता सीतापुर में गिरफ्तार

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता अनुपम दुबे को रविवार को 12 अन्य लोगों के साथ सीतापुर में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे दो लक्जरी कारों में सवार होकर जिले में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। उनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, अनुपम दुबे गैंगस्टर विकास दुबे के रिश्तेदार हैं, जिसने शुक्रवार को कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और उनकी गिरफ्तारी इसी मामले के संबंध में हुई है।

मिसरिख के सर्कल ऑफिसर अभय प्रताप ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद बसपा नेता को गिरफ्तार किया। प्रताप ने कहा कि उनसे उनके दौरे के उद्देश्य के बारे में पूछताछ की जा रही है। अनुपम दुबे 2017 के विधानसभा चुनाव में हरदोई जिले की सवायजपुर सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे, लेकिन वह चुनाव हार गए थे। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement