Thursday, May 02, 2024
Advertisement

क्या सपा-बसपा से गठबंधन करेगी AIMIM? असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये जवाब

ओवैसी ने कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी में भाजपा को हराया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 07, 2021 15:42 IST
Will AIMIM have an alliance with SP BSP in uttar pradesh election owaisi says muslims will win क्या - India TV Hindi
Image Source : ANI क्या सपा-बसपा से गठबंधन करेगी AIMIM? असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये जवाब

लखनऊ. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी आज उत्तर प्रदेश में है। यहां उन्होंने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिए मीडिया कर्मियों से बातचीत की। राज्य में चुनाव के लिए सपा-बसपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले सपा-बसपा को हमसे गठबंधन करने के लिए आने दीजिए। हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं। वे पहले बात तो करें।

ओवैसी ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश से भाजपा को हराया जाए। हमारी कोशिश होगी कि उत्तर प्रदेश से AIMIM के विधायक बनें, 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी हो रही है, 100 सीटों से बढ़ भी सकती हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि हम चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी में भाजपा को हराया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement