1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गांव के एक मकान से आ रही थी दुर्गध, दरवाजा तोड़ा तो सभी रह गए हैरान, आखिर क्या है 3 महिलाओं की मौत की वजह

गांव के एक मकान से आ रही थी दुर्गध, दरवाजा तोड़ा तो सभी रह गए हैरान, आखिर क्या है 3 महिलाओं की मौत की वजह

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक मौके पर पड़ोसियों ने बताया कि मां विमलेश अपनी दो बेटियों ममता (26) व रेनू (24) के साथ रहती थी और उसका पति घर से दूर कहीं प्राइवेट नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि विमलेश का एक बेटा अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है जबकि उसके दो बेटे बाहर रहते हैं। 

Bhasha Bhasha
Published on: June 06, 2021 8:29 IST
woman and her two daughters found dead in narkhi area of firozabad uttar pradesh गांव के एक मकान से - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) गांव के एक मकान से आ रही थी दुर्गध, दरवाजा तोड़ा तो सभी रह गए हैरान, आखिर क्या है 3 महिलाओं की मौत की वजह

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी के गांव धौंकल में शनिवार शाम को पुलिस ने एक मकान से मां और दो बेटियों के शव बरामद किए। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि नारखी थाना क्षेत्र के धौंकल गांव में एक बंद पड़े मकान से आज शाम दुर्गंध के साथ खून का रिसाव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पढ़ें- कश्मीर पर लगातार निराशा मिलने से बौखलाया पाकिस्तान, अब भारत के खिलाफ बनाया ये प्लान

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा तो दो लड़कियों के शव फंदे पर लटके थे जबकि एक महिला का शव जमीन पर पड़ा था और उसके सिर पर चोट के निशान थे। ये शव मां और उसकी दोनों बेटियों के थे।

पढ़ें- अरविंद केजरीवाल और AAP को बड़ा झटका! 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक मौके पर पड़ोसियों ने बताया कि मां विमलेश अपनी दो बेटियों ममता (26) व रेनू (24) के साथ रहती थी और उसका पति घर से दूर कहीं प्राइवेट नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि विमलेश का एक बेटा अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है जबकि उसके दो बेटे बाहर रहते हैं। दो-तीन दिन से मकान बंद होने के कारण पड़ोसियों को इनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

पढ़ें- पड़ोसी के कुत्ते ने महिला को काटा, महिला के पति ने कुत्ते को गोली से उड़ाया

एसएसपी ने बताया कि आज शाम जब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी तो वीडियोग्राफी के साथ पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ बंद मकान का दरवाजा तोड़ा। मृतका के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी दोनों बहनें परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में थीं और मां भी तनावग्रस्त थी। मौके पर मिले साक्ष्यों के आधार पर संभावना व्यक्त की जा रही है कि बेटियों ने पहले मां की मसाला कूटने वाले मूसल से हत्या की है जो शव के पास में मिला है और उसके बाद फांसी के फंदे पर झूल गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है व विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। 

पढ़ें- Covid Vaccine: क्या दो डोज के बाद 'बूस्टर शॉट' की पड़ सकती है जरूरत?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X