1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. सिपाही के पति ने सभासद की पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया, तुरंत मिला कर्मों का फल! भागते समय ट्रक से टकराया

सिपाही के पति ने सभासद की पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया, तुरंत मिला कर्मों का फल! भागते समय ट्रक से टकराया

खबरों के मुताबिक, अवनीश ने कथित तौर पर नगरसेवक जितेंद्र यादव की पत्नी 29 वर्षीय अर्चना और उनकी 5 साल की बेटी अक्षिता और 15 महीने के बेटे हनू पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अर्चना किचेन में थी। उसके 2 बच्चे भी वहीं उसके साथ थे और जितेंद्र घर के दूसरे हिस्से में था। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 02, 2021 12:06 IST
women constable husband set fire on wife and children of house owner in kanpur dehat UP सिपाही के पत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिपाही के पति ने सभासद की पत्नी और बच्चों को जिंदा जलाया, तुरंत मिला कर्मों का फल! भागते समय ट्रक से टकराया

कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला और उसके 2 बच्चों को उनके किराएदार ने उनके ही घर में आग लगाकर जिंदा जला दिया। घटना के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चों की मौत हो गई। वहीं सोमवार को देर शाम उर्सला हॉर्समैन अस्पताल में मां ने भी दम तोड़ दिया। बाद में पता चला कि आरोपी अवनीश प्रजापति (25) का भी अपराध करने के बाद भागते समय एक्सीडेंट हो गया। अवनीश ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया है। अवनीश की पत्नी ऊषा महिला कांस्टेबल है।

पढ़ें- West Bengal Elections: अब्बास सिद्दीकी से गठबंधन पर कांग्रेस में घमासान, BJP ने बताया दयनीय स्थिति

खबरों के मुताबिक, अवनीश ने कथित तौर पर नगरसेवक जितेंद्र यादव की पत्नी 29 वर्षीय अर्चना और उनकी 5 साल की बेटी अक्षिता और 15 महीने के बेटे हनू पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब अर्चना किचेन में थी। उसके 2 बच्चे भी वहीं उसके साथ थे और जितेंद्र घर के दूसरे हिस्से में था। अचानक अवनीश किचेन में आया और उसने अर्चना समेत दोनों बच्चों को पेट्रोल से सराबोर कर दिया और उन्हें आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर जितेंद्र और उसके पड़ोसी तीनों को बचाने के लिए दौड़े और पुलिस को भी सूचना दी।

पढ़ें- असम के चाय बागान में चाय की पत्तियां तोड़ती नजर आईं प्रियंका, देखिए वीडियो

अपराध करने के बाद अवनीश मौके से भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया। तभी हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने अवनीश को टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोटें आने के चलते उसे कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने कहा, "पता चला है कि अवनीश अवसाद में है। हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वो क्या वजह थी, जिसने उसे अपराध करने के लिए प्रेरित किया।" (Input- IANS)

पढ़ें- कराची में उतारना पड़ा शारजाह से लखनऊ आ रहा विमान, मेडिकल इमरजेंसी थी वजह 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X