1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, लक्षण दिखने पर करवाई थी जांच

योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, लक्षण दिखने पर करवाई थी जांच

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 14, 2021 13:11 IST
Yogi Adityanath cooronavirus positive योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी- India TV Hindi
Image Source : PTI योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं। 

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया था और उनका टेस्ट हुआ था, आज  टेस्ट की रिपोर्ट में योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पॉजिटिव पाए जाने के बाद योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन भी संक्रमित

योगी के अलावा उनकी सरकार में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। टंडन ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उनके सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है। इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से देते हुए आशुतोष टंडन ने लिखा, कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। डॉक्टरों की सलाह पर मैंने स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी जांच करवा लें।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी हुए कोरोना संक्रमित
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अखिलेश ने खुद ट्वीट कर बुधवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा "अभी-अभी मेरी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।"

उन्होंने इसी ट्वीट में कहा "पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वे भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक पृथकवास में रहने की विनती भी है।" गौरतलब है कि अखिलेश ने हाल में हरिद्वार का दौरा किया था जहां उन्होंने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि समेत अनेक धार्मिक नेताओं से मुलाकात की थी। गिरि भी कोविड-19 संक्रमित हो चुके हैं। हरिद्वार से लौटने के बाद अखिलेश ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X