1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. पहले की सरकारों में परिवार ही प्रदेश होता था, हमारे लिए प्रदेश ही परिवार- योगी आदित्यनाथ

पहले की सरकारों में परिवार ही प्रदेश होता था, हमारे लिए प्रदेश ही परिवार- योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि एक जनपद, एक उत्पाद के माध्यम से भदोही की कालीन आज दुनिया के मंच पर छाया हुआ है। भदोही भी आज एक निर्यात का हब बन रहा है जिससे हज़ारों नौजवानों की रोजगार की संभावनाएं खुल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2021 13:02 IST
Yogi Adityanath says UP  is family for us attacks akhilesh mayawati पहले की सरकारों में परिवार ही प्- India TV Hindi
Image Source : PTI पहले की सरकारों में परिवार ही प्रदेश होता था, हमारे लिए प्रदेश ही परिवार- योगी आदित्यनाथ

भदोही. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज भदोगी को बड़ी सौगात दी। सीएम योगी ने जिले में 373 करोड़ की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री  इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र का भी वितरण किया। इस दौरान सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे लिए पूरा प्रदेश ही परिवार है, पहले की सरकारों में अपना परिवार ही प्रदेश होता था। हम कहते हैं ‘सबका साथ, सबका विकास’ और वो कहते थे मेरा परिवार, मेरा विकास। उनकी सोच आपराधिक मानसिकता की थी, उनकी सोच भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की थी।

उन्होंने कहा कि एक जनपद, एक उत्पाद के माध्यम से भदोही की कालीन आज दुनिया के मंच पर छाया हुआ है। भदोही भी आज एक निर्यात का हब बन रहा है जिससे हज़ारों नौजवानों की रोजगार की संभावनाएं खुल रही है। विकास की बड़ी-बड़ी परियोजनाएं यहां आ रही हैं।

bigg boss 15