Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी में 13 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, आठ जिलों के एसपी बदले गए

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 13 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है। इन 13 आईपीएस अधिकारियों में 8 जिलों के एसपी भी शामिल हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 11, 2020 8:28 IST
ips transfer, up- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 13 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया है। इन 13 आईपीएस अधिकारियों में 8 जिलों के एसपी भी शामिल हैं। हमीरपुर, कानपुर देहात, हरदोई, रायबरेली, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, खीरी और कुशीनगर के एसपी का ट्रांसफर किया गया है। कानपुर देहात के एसपी अनुराग वत्स का ट्रांसफर अब हरदोई किया है जबकि हरदोई के एसपी अमित कुमार लखनऊ में यूपी 112 का एसपी बनाया गया है।

हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार का ट्रांसफर रायबरेली किया गया है। उन्हें रायबरेली का एसपी बनाया गया है। मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक एसपी के रूप में तैनात राम अभिलाष त्रिपाठी को अब सिद्धार्थ नगर का एसपी बनाया गया है। वहीं रायबरेली के एसपी स्वपनिल ममगैन को लखनऊ में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है।आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथा की सरकार ने पिछले महीने अगस्त में भी पुलिस डिपार्टमेंट में कई बदलाव किए थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement