1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. नोएडा: सोसाइटी की हाईराइज़ बिल्डिंग से गिरकर इंजीनियर की मौत, आधारकार्ड के जरिए हुई पहचान

नोएडा: सोसाइटी की हाईराइज़ बिल्डिंग से गिरकर इंजीनियर की मौत, आधारकार्ड के जरिए हुई पहचान

नोयडा के सेक्टर 121 के होम्स 121 में एक शख्स की हाई राइज बिल्डिंग से गिरने से मौत हो गयी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 30, 2019 14:12 IST
Noida - India TV
Noida 

नोएडा के थाना फेज-3 क्षेत्र के सेक्टर 121 स्थित एक सोसाइटी के 16वीं मंजिल से गिरकर एक इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। इंजीनियर इसी सोसाइटी में रहता था। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है। 

थाना फेज-3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया, ‘‘सेक्टर 121 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले रवि हेलीवाल की शनिवार को उनकी सोसाइटी के 16 वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वह मूल रूप से झारखंड के रहने वाले थे।’’ थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

उन्होंने बताया कि मृतक एरिक्सन कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करते थे। उनके परिजन के अनुसार कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया, ‘‘प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। व्यक्ति सोसाइटी के तीसरी मंजिल पर रहता था। इस बात की जांच की जा रही है कि वह सोसायटी के 16वीं मंजिल पर कैसे पहुंचा और वहां से छलांग लगाकर आत्महत्या क्यों की।’’ 

उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। अगर मृतक के परिजन किसी के खिलाफ शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लगेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv