Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी के फर्रुखाबाद से 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 'शिवा उर्फ कचरा' कई कुख्यात अपराधों में रहा है शामिल

पुलिस अधीक्षक के अनुसार, बदमाश मैनपुरी जिले के भोगांव कस्बे का रहने वाला है और उसका नाम शिवा उर्फ कचरा है। वह गैंगस्टर अधिनियम के तहत दर्ज 30 मुकदमों में वांछित था और उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: November 14, 2022 12:12 IST
यूपी के फर्रुखाबाद से 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूपी के फर्रुखाबाद से 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश का नाम 'शिवा उर्फ कचरा' है। उसके ऊपर करीब 30 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने सोमवार को बताया कि मऊदरवाजा थाना पुलिस रविवार रात को गाड़ियों की जांच कर रही थी, तभी उसने एक संदिग्ध बाइक सवार को रुकने को कहा। मीणा ने बताया कि हालांकि, मोटरसाइकिल सवार ने रुकने के बजाय पुलिस पर गोली चला दी और भागने के प्रयास में उसकी बाइक फिसल गई, जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। 

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग

मीणा के मुताबिक, मोटरसाइकिल सवार बदमाश उठकर फिर पुलिस पर गोली चलाने लगा और जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। उसके पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पूछताछ से पता चला कि बदमाश मैनपुरी जिले के भोगांव कस्बे का रहने वाला है और उसका नाम शिवा उर्फ कचरा है। उन्होंने बताया कि शिवा गैंगस्टर अधिनियम के तहत दर्ज 30 मुकदमों में वांछित था और उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया है। 

बीते महीने भी हुई थी मुठभेड़

बीते महीने लखनऊ से भी एक बदमाश गिरफ्तार हुआ था। बदमाश गैंगरेप का मुख्य आरोपी था। बदमाश इमरान उर्फ मुस्तफा की पुलिस को कठौता झील के पास होने की जानकारी मिली थी। लगभग 3:30 बजे इमरान और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। दरअसल पुलिस ने जब उसके वाहन को रोकने की कोशिश की थी तो मुस्तफा ने फायरिंग की थी, इसके बाद जब पुलिस ने क्रॉस फायरिंग की तो मुस्तफा के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement