Akhilesh on Gyanvapi: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के विवादित बोल- 'हिंदू धर्म में कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया'

Akhilesh on Gyanvapi: अखिलेश यादव ने कहा कि- 'एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं। हमारे हिंदू धर्म में कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया।'

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 19, 2022 14:48 IST
Akhilesh on Gyanvapi- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Akhilesh on Gyanvapi

Highlights

  • अयोध्या जैसे पवित्र स्थान पर 5 साल की बच्ची से रेप हुआ: अखिलेश यादव
  • रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं: अखिलेश यादव
  • मुसलमान भाइयों को डरा रही बीजेपी: अखिलेश यादव

Akhilesh on Gyanvapi: ज्ञानवापी सर्वे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि- 'हमारे हिंदू धर्म में कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया।' अखिलेश यादव ने कहा कि एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं। ये बुलडोजर सिर्फ धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाइयों को डराने के लिए हैं। कार्रवाई बड़े लोगों के लिए नहीं है। 

'मुख्यमंत्री गरीबों की दुकानें हटाना चाहते हैं'

आगे अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री गरीबों की दुकानें हटाना चाहते हैं। होर्डिंग हटाना चाहते हैं। पहले गरीबों को राशन दिया। अब उनको महंगे दाम में वसूली करना चाहते हैं। प्रेदश में बिजली कटौती जारी है। अयोध्या जैसे पवित्र स्थान पर 5 साल की बच्ची से रेप होता है। वहां बुलडोजर नहीं चलाया गया। 

'ज्ञानवापी मस्जिद के बहाने सरकार गेहूं विदेश भेज रही है'

सपा अध्यक्ष ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद के बहाने सरकार गेहूं को विदेश भेजकर कुछ लोगों को फायदा पहुंचा रही है। सभी ने निर्यात पर रोक लगाए जाने की खबर पढ़ी और सुनी होगी, लेकिन गेहूं विदेश भेजने का नहीं सुना होगा। देश के बंदरगाहों पर खड़े हज़ारो ट्रक गेहूं रोके के बावजदू भी विदेश भेज दिए गए। 

'वन नेश वन उद्योगपति' बीजेपी की योजना- अखिलेश

अखिलेश यादव सिद्धार्थनगर से लौटते वक्त अयोध्या में रुके हुए थे। यहां प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि देश में मंहगाई बीजेपी बढ़ा रही है। देश में बीजेपी ज्ञानवापी का मुद्दा जानबूझकर उठा रही है। अभी तक एक योजना चला रही थी कि 'वन नेशन वन राशन' लेकिन अब योजना चला रही है 'वन नेश वन उद्योग पति'।

Latest Uttar Pradesh News

raju-srivastava