Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एयर इंडिया की फ्लाइट में शर्मनाक हरकत का एक और मामला, शख्स ने महिला के कंबल पर किया पेशाब

विमान में महिला के कंबल पर पेशाब करने वाला शख्स शराबी था। इस तरह यह 10 दिनों के अंदर दूसरी घटना है। हालांकि, शराबी के खिलाफ फिलहाल किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। उसने लिखित में माफी मांग ली है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: January 05, 2023 18:38 IST
एयर इंडिया की फ्लाइट में शर्मनाक हरकत का एक और मामला- India TV Hindi
Image Source : FILE एयर इंडिया की फ्लाइट में शर्मनाक हरकत का एक और मामला

एयर इंडिया की फ्लाइट में शर्मनाक हरकत का एक और मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शख्स ने महिला के कंबल पर किया पेशाब करने का घृणित कृत्य किया है। यह चौंकाने वाली घटना पेरिस से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में गुरुवार को हुई। बताया जाता है कि विमान में महिला के कंबल पर पेशाब करने वाला शख्स शराबी था। इस तरह यह 10 दिनों के अंदर दूसरी घटना है। हालांकि, शराबी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। उसने लिखित में माफी मांग ली है।

एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में 26 नवंबर को बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने की घटना के 10 दिन बाद ही एयर इंडिया की एक और फ्लाइट में ऐसी ही एक और शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है। फ्रांस की राजधानी पेरिस से दिल्ली आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत्त एक शख्स ने महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया। हालांकि, मामले में आरोपी शख्स के लिखित माफीनामे के बाद उसके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई।

जब सुबह 9.40 बजे फ्लाइट दिल्ली में उतरी, तो एयरपोर्ट ​सिक्योरिटी को इस बात की इत्तला दी गई कि फ्लाइट में नशे में धुत युवक ने पेशाब करने की शर्मनाक हरकत की है। जब छानबीन की तो उस युवक को नशे में पाया गया। साथ ही इस युवक के बारे में यह शिकायत भी की गई कि कई बार कैबिन क्रू मेंबर के इंस्ट्रक्शन देने के बावजूद वह शख्स नहीं माना और महिला के कंबल पर पेशाब कर दिया। यह घटना 6 दिसंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 142 में हुई। विमान के पायलट ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी यात्री को पकड़ लिया गया हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह यात्री कि क्लास में सफर कर रहा था।  उधर, एयर इंडिया की फ्लाइट में 26 नवंबर को नशे में महिला यात्री पर पेशाब करने के मामले में डीजीसीए ने एयर इंडिया से जवाब मांगा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement