Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Aparna Yadav: मुलायम की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी, कॉल कर कही ये बातें

अपर्णा यादव को कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो। इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 15, 2022 23:55 IST
Aparna Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Aparna Yadav

Highlights

  • अपर्णा यादव को व्हाट्सएप कॉल पर मिली जान से मारने की धमकी
  • सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीमें नंबर की पड़ताल और लोकेशन कर रही ट्रेस
  • पुलिस ने अपर्णा यादव की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई

Aparna Yadav: सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को बुधवार सोशल मीडिया प्लेटफार्म (व्हाट्सएप) से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। अपर्णा यादव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू हैं। इस मामले में उनके निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग पर भाजपा नेता अपर्णा यादव का आवास है। अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दीलिप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है।

तीन दिन के अंदर हत्या की धमकी

दिलीप के मुताबिक बुधवार अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर 971569781862 से मिस्ड कॉल पड़ी थी। जिसे भाजपा नेता ने नहीं रिसीव किया। इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप पर एक ऑडियो कॉल आई। जिसे भाजपा नेता ने रिसीव किया। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि तीन दिन के अंदर उनकी हत्या कर देगा। निजी सुरक्षाकर्मी के मुताबिक भाजपा नेता को कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि तीन दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो। इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम नंबर के आधार धमकी देने वाले की जानकारी जुटा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यूपी चुनाव से पहले थामा था BJP का दामन
अपर्णा यादव प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया मुलामय सिंह यादव के दूसरे बेटे की पत्नी हैं। वह लखनऊ में स्वयं सेवी संस्था संचालित करती है। पिछले उप चुनाव में वह कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ी थीं। इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन पकड़ा था। भाजपा में उनकी प्रदेश स्तर के नेताओं में साख है। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement