Monday, May 06, 2024
Advertisement

Azamgarh News: शादी की सालगिरह मना रहे लोगों को गाड़ी ने रौंदा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 21, 2022 15:25 IST
Dead Body- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Dead Body

Highlights

  • बाहर खड़ी पिकअप किसी तरह स्टार्ट हो गई और घर के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया
  • नशे में धुत पिकअप चालक ने लोगों को रौंदा
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है

Azamgarh News: यूपी के आजमगढ़ जिले के तहबरपुर थाना अंतर्गत ईश्वरपुर खास गांव में सोमवार की रात शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को एक पिकअप वाहन ने रौंद दिया जिससे पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

CM योगी ने व्यक्त किया दुख

घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजे की है बाहर खड़ी पिकअप किसी तरह स्टार्ट हो गई और घर के बाहर बैठे लोगों को रौंद दिया। हादसे की वजह से गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि नशे में धुत पिकअप चालक ने शादी की सालगिरह का जश्न मना रहे लोगों को रौंद दिया। इसमें पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई। मृतकों में हरिराम (45) और उनका पुत्र अंगद (18) और रामसमुझ (17) शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

लखनऊ में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि सीएम योगी ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।

बरेली में ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत
बरेली में भी आज बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिले के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर चौकी अहलादपुर के करीब लखनऊ-दिल्ली राजमार्ग पर मंगलवार सुबह एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। कार में सवार पांच लोग उत्तराखंड के रामनगर के निवासी थे और उत्तर प्रदेश के बिलग्राम (हरदोई) जा रहे थे।

मंगलवार सुबह लगभग 3:30 बजे कार का टायर अचानक फट गया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई और दूसरी ओर पहुंच गई। तभी सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में मोहम्मद सागीर (35), मुजम्मी (36), मोहम्मद ताहिर (40), इमरान खान (38) और मोहम्मद फरीद (35) शामिल हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement