Monday, May 06, 2024
Advertisement

यूपी: 2.3 फीट लंबा लड़का और उसकी गुड़िया जैसी दुल्हन, रब ने बना दी जोड़ी, हापुड़ से सामने आईं निकाह की तस्वीरें

हापुड़ में हुए इस निकाह की खासियत ये है कि दूल्हे की लंबाई करीब 2.3 फीट है, वहीं उसकी पत्नी भी उतनी ही लंबी है। इनकी इंगेजमेंट तो अप्रैल 2021 में हो गई थी लेकिन वह शादी के लिए इसलिए रुके क्योंकि लड़की अपना ग्रेजुएशन पूरा करना चाहती थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 03, 2022 7:37 IST
Azeem Mansoori With Wife- India TV Hindi
Image Source : ANI अपनी पत्नी के साथ अजीम मंसूरी

हापुड़: यूपी के हापुड़ जिले में हुआ एक निकाह चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस निकाह में जो दूल्हा और दुल्हन हैं, वह बाकी दुनिया से कुछ अलग हैं। दूल्हे की लंबाई करीब 2.3 फीट है और उसकी दुल्हन भी लगभग उतनी ही है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों निकाह करके बहुत खुश भी दिखाई दे रहे हैं। उनकी शादी में कई मेहमान भी शरीक हुए हैं, जहां जमकर तस्वीरें भी खींची गईं। 

लड़की का ग्रेजुएशन पूरा हो जाए, इसलिए अब तक टली थी शादी

दूल्हे का नाम अजीम मंसूरी है और वह शामली के रहने वाले हैं। वहीं दुल्हन हापुड़ की है। अजीम मंसूरी काफी समय से अपने लिए हमसफर की तलाश कर रहे थे और अब वह तलाश हापुड़ आकर पूरी हुई। बुधवार को अजीम ने हापुड़ में निकाह कर लिया। 

 
निकाह वाले दिन मंसूरी ने शेहरा और शेरवानी पहन रखी थी। वहीं उनकी पत्नी बुशरा भी लाल जोड़े में गुड़िया की तरह प्यारी दिख रही थीं। मंसूरी ने अपनी इस हमसफर को पहली बार बीते साल मार्च में देखा था। इसके बाद अप्रैल 2021 में उनकी इंगेजमेंट हुई। मंसूरी ने शादी के लिए इसलिए इंतजार किया क्योंकि उनकी होने वाली पत्नी अपना ग्रेजुएशन पूरा करना चाहती थीं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement